दस का दम की तैयारी में जुटे सलमान खान, प्रोमो हुआ शूट

0
149
दस का दम

दस का दम की तैयारी में जुटे सलमान खान, प्रोमो हुआ शूट, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी की सलमान खान जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। सलमान खान सोनी टेलीविजन के अपकमिंग गेम शो ‘दस का दम’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। शो दस का दम के लिए सलमान खान ने प्रोमो शूट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।

शो में दस हजार से एक करोड़ तक की रैंकिंग होगी। सलमान का का गेम शो ‘दस का दम’ सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के जैसा ही है। शो दस का दम में आम आदमी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे, वहीं फिल्म स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए या फिर किसी खास ओकेजन में शो का हिस्सा बनेंगे।

इसे भी पढ़िए:   अनूप जलोटा का बयान, बचाई जा सकती थी ओम पुरी की जान अगर उस दिन...

शो के प्रोमो में सलमान खान ऑडियशंस से शो का हिस्सा बनने और शो के नियम एक अलग अंदाज में बताते हुए नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही सलमान खान की तस्वीरों को देखने से लगता है कि सलमान शो में वापसी करते हुए काफी उत्साहित हैं। बता दें कि शो ‘दस का दम’ आखिरी बार साल 2009 में प्रसारित किया गया था।

इसे भी पढ़िए:   चारपाई पर नीति टेलर के साथ हुआ ऐसा काम कि ना थमे उनके आंसू ना रुकी चीखें

फोटोज में सलमान खान बेहद कैजुअल अवतार में नजर आ रहे हैं। फोटोज में सलमान खान ने टी-शर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। ‘दस का दम’ एक गेम शो है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान नेशनल सर्वे पर आधारित सवाल पूछते हुए नजर आएंगे और कंटेस्टेंट्स को प्रतिशत में सवालों का जवाब देना होगा। सवाल का सबसे करीबी जवाब ही प्राइज मनी जीत सकेगा।

इसे भी पढ़िए:   सब्यसाची बिगबॉस से बेघर होने के बाद बॉलीवुड में आजमा रहे हैं किस्मत

दरअसल, चैनल ने इससे पहले अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहली बार घर बैठे दर्शकों को भी गेम में शामिल करने का यह कॉन्सेप्ट लागू किया गया था, जो काफी पसंद किया गया था।

LEAVE A REPLY