दस का दम दिखाने के लिए सलमान खान फिर आ रहे हैं छोटे पर्दे पर

0
106
दस का दम

दस का दम दिखाने के लिए सलमान खान फिर आ रहे हैं छोटे पर्दे पर , इस वक्त हर खबरों में कहीं ना कहीं सलमान खान निकल ही आते हैं। जैसे अभी तो उनकी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है की बातें हो रही है तो साथ में फिल्म रेस 3 से भी जुड़ा तमाम खबरें सामने आ रही हैं और अपना बिग बॉस तो चल ही रहा है। अब अगली खबर आ रही है, जिसे सुनकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे।

इसे भी पढ़िए:   युक्ति कपूर कर रही थीं रोमांटिक सीन की शूटिंग अचानक लग गई साड़ी में आग!

दरअसल सोनी चैनल बहुत ही जल्द सलमान खान का मशहूर शो दस का दम का नया सीजन लाने के बारे में सोच रहा है। उस समय शो से जुड़े ऑफीशिल्स ने भी मीडिया को यह जानकारी दी थी कि चैनल ने इसके बारे में सलमान खान से बात की है और बहुत ही जल्द इसका ऐलान कर दिया जायेगा।

सलमान खान का यह नया शो दस का दम चैनल पर कितने बजे आयेगा और कब से आयेगा ? इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। क्योंकि इन सारी चीजों का ऑफीशियल अनाउंसमेंट चैनल बहुत जल्द ही करेगा। जो अभी तक नहीं हुई हैं। आपको बता दें कि 10 का दम का पहला सीजन साल 2008 में रिलीज हुआ था और दूसरा सीजन साल 2009 में। दोनों ही सीजन लोगों के द्वारा काफी पसंद किए गए थे। अब शो का तीसरा सीजन 8 साल के बाद आ रहा है।

इसे भी पढ़िए:   नर्वस महसूस कर रहे हैं खुद को सुनील ग्रोवर, सोशल मीडिया पर किया शेयर

सूत्रों के अनुसार दस का दम का नया सेट बनना भी शुरु हो गया है। जैसे ही सलमान खान बिग बॉस 11 की शूटिंग खत्म करेंगे वैसे ही वो 10 का दम की शूटिंग शुरु कर देंगे। सोर्स का कहना है कि भाईजान 10 का दम, टाइगर ज़िंदा है की रिलीज के बाद ही शुरु कर पायेंगे क्योंकि इससे पहले वो फिल्म के प्रमोशन और बिग बॉस 11 में बिजी रहेंगे। इस हिसाब से देखा जाए तो साल 2018 के पहले महीने में 10 का दम की शूटिंग शुरु हो जानी चाहिए।

इसे भी पढ़िए:   सोनू सूद खुद बनाएंगे मराठी फिल्म, कभी किया था मराठी फिल्म में काम करने से इंकार

LEAVE A REPLY