Gossipganj
Film & TV News

त्योहार की थाली लेकर एक बार फिर आ रही हैं साक्षी तंवर, दूसरा सीजन

0 460

त्योहार की थाली लेकर एक बार फिर आ रही हैं साक्षी तंवर, दूसरा सीजन, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कहानी घर-घर की’ से टीवी के जरिए लोगों के घरों में अपनी खास जगह बना चुकी एक्ट्रेस साक्षी तंवर खानपान पर आधारित शो त्योहार की थालीके नए सीजन को होस्ट करने वाली है। त्योहार की थाली के जरिए साक्षी भारतीय व्यंजनों व संस्कृति को लेकर नयी जानकारी और तथ्यों को उजागर करती हुईं दिखाई देंगी। इस शो में देश क विभिन्नता का जश्न मनाते हुए भारतीय त्योहारों, संस्कृति और पंरपरा से जुड़े भोजन संबंधी दिलचस्प कहानियां बताई जाएंगी। त्योहार की थाली में त्योहार के अवसर पर बनाए जाने वाले पकवानों के पीछे की कहानी के बारे में दिखाया जाएगा।

इस बात की जानकारी देते हुए साक्षी ने कहा, ‘मैंने इस शो के माध्यम से विभिन्न भारतीय परंपराओं और त्योहारों के बारे में बहुत कुछ सीखा और जाना है। ‘त्योहार की थाली’ के साथ मेरा अनुभव बहुत खास रहा क्योंकि इससे मुझे उन व्यंजनों के बारे में जानने का मौका दिया जिन्हें खाते हुए मैं बड़ी हुई और साथ ही अन्य भारतीय संस्कृतियों में मनाए जाने वाले त्योहारों के विशेष व्यंजनों के बारे में भी जानने समझने का मौका मिला।’

शो के नया सीजन न केवल हिंदू त्योहारों के दौरान बनाए जाने वाले व्यंजन दिखाए जाएंगे, बल्कि इसमें नवरोज, ईद, गुरु पूर्णिमा और बैसाखी इत्यादि के विशेष व्यंजनों को भी प्रदर्शित किया जाएगा। यह 26 फरवरी से एपिक चैनल पर रिलीज होगा। साक्षी इससे पहले भी इस शो को होस्ट कर चुकी है। साक्षी तंवर टीवी के अलावा फिल्मों की दुनिया में भी शानदार अभिनय के ज़रिए वाहवाही लूट चुकी है। पिछले साल फिल्म ‘दंगल’ में उनके अभिनय की खासी सराहना हुई थी।

‘दंगल’ जैसी सुपरहिट फिल्‍म का हिस्‍सा होने के बाद भी साक्षी तंवर ने छोटे पर्दे से दूरी नहीं बनाई है। ‘दंगल’ की रिलीज के बाद उनके छोटे पर्दे पर वापस न आने की अटकलों के बीच साक्षी ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘मैंने अपने जीवन के 16 साल टीवी को दिए हैं। मैं जिस मुकाम पर हूं उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है, तो फिर मुझे इसे क्यों छोड़ देना चाहिए?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...