पार्टनर को धोखा दिया है मैंने, सैफ अली खान ने आखिरकार कबूला सच , बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और कंगना रनोट हाल ही में अपनी फिल्म ‘रंगून’ को प्रमोट करने के लिए टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचे। शो के दौरान सैफ अली खान से करण जौहर ने कुछ सवाल पूछे। सैफ ने इसका जवाब ईमानदारी से दिया। मगर बाद में वो इमोशनल हो गए।

इसे भी पढ़िए:   लड़कियों को बेड पर अंडरगार्मेंट्स के साथ टीशर्ट भी पहननी चाहिए, कहा वरूण ने

दूसरी तरफ कंगना रनोट का अंदाज भी बेबाक था। कंगना ने बातों ही बातों में बताया कि वो आमिर खान की फिल्म दंगल को मिली सफलता से बहुत जलन महसूस कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें एक बार लड़की ने किस कर दिया था।

इसे भी पढ़िए:   डार्क रोल्स से डर गए शाहिद, रंगून ने कहीं का नहीं छोड़ा, दिया सबक

हाल ही में शो का टीजर ऑनलाइन रिलीज किया गया है। इसमें करण ने सैफ के सामने कुछ ‘कॉफी शॉट्स’ रखे हैं। अगर किसी सवाल का जवाब हां हो तो प्रतिभागी को उठाकर ‘कॉफी शॉट’ पीना होता है। जब करण ने सैफ से सवाल किया कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया है?

इसे भी पढ़िए:   करण जौहर, शाहरूख की पत्नी गौरी के साथ स्वीमिंग पूल में ये क्या कर बैठे!

इस पर सैफ अली खान ने बिना कोई देर किए ‘कॉपी शॉट’ उठाकर पीना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि कंगना रनोट ने शो के दौरान कहा था कि जब कभी भी वो अपनी बायोग्राफी लिखेंगी तो एक चैप्टर करण जौहर से भी लिखवाएंगी। यह चैप्टर भाई-भतीजावाद पर होगा।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

2 − 2 =