सचिन तेंदुलकर ने कपिल शर्मा के शो को कहा ना, नहीं जाएंगे फिल्म प्रमोशन के लिए शो में , कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए लगभग हर बड़े स्टार्स शामिल होते ही हैं। फिर चाहे आज के जनरेशन के हो या पुराने ज़माने के। लेकिन इसके बावजूद कपिल को आजतक अफ़सोस है कि वो आमिर खान की तरह सचिन तेंदुलकर को कभी अपने शो में बुलाने पर राज़ी नहीं कर पाए।

इसे भी पढ़िए:   चोर और चालू होते हैं साउथ इंडस्ट्री के लोग, शिल्पा शिंदे का बड़बोलापन

बताते चलें कि कपिल के शो में अब तक गेस्ट के रूप में सुनील गावस्कर, कपिल देव, अजहरुद्दीन, सहवाग, हरभजन, युवराज सिंह जैसे कई खिलाड़ी शामिल हो चुके हैं। कपिल की विश लिस्ट में सचिन और धोनी का भी नाम है। आमिर खान का भी और लता मंगेशकर का। देखते हैं उनकी मुराद कब पूरी होती है।

दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार मौका भी था, दस्तूर भी। सचिन पर बनी फिल्म इसी हफ्ते रिलीज़ हो रही है। ऐसे में सचिन ने कई मराठी चैनलों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रोमोशन किया है। कपिल को भी यह उम्मीद थी कि इस बार सचिन उनकी गुजारिश स्वीकार कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक कपिल ने सचिन को काफी अप्रोच करने की भी कोशिश की। कपिल की पूरी टीम की कोशिश थी कि सचिन इस बार किसी भी रूप में कपिल के शो में आने के लिए मंजूरी दे दें।

इसे भी पढ़िए:   जैकलीन फर्नांडिस मचाएंगी गदर, फिल्म रेस 3 में अपने पोल डांस से

चाहे फिल्म के प्रमोशन के नाम पर ही क्यों न ,लेकिन कपिल की बात नहीं बन पायी। करीबी सूत्र बताते हैं कि सचिन ने अपनी प्रोमोशन टीम से साफ साफ कह दिया था कि वह किसी भी हिंदी रियलिटी टीवी शो पर नहीं जायेंगे। ऐसे में जाहिर था कि कपिल का नंबर नहीं आना था। शायद यही वजह रही होगी कि कपिल ने क्रिकेट को समर्पित एक एपिसोड बनाया जिसमें इस बार कई सारे क्रिकेटर आये।

इसे भी पढ़िए:   चार्ली चौहान बनने वाली हैं स्टंट वूमेन, जानिए किस शो में करेंगी इंट्री

LEAVE A REPLY

five − 4 =