रिंकू भाभी हैं प्रेग्नेंट, जल्द देंगी खुशखबरी, जानिए कब है डिलीवरी डेट , कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद के बाद से सुनील देश भर में लाइव पर्फॉर्मेंस करने में बहुत बिजी हो गए हैं। आजकल वह टेलीविजन पर वापसी के हर सवाल पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन हाल ही में उनके एक सवाल के दिए जवाब से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील जल्द ही सोनी चैनल पर अपना खुद का शो लेकर आ सकते हैं। सुनील को कई चैनलों से अपना खुद का कॉमेडी शो करने के लगातार ऑफर आ रहे हैं लेकिन उन सभी में वह उस सोनी चैनल के ऑफर पर गंभीरता से सोच रहे हैं जिस पर ‘द कपिल शर्मा शो’ प्रसारित होता है और जिसका सुनील कभी हिस्सा हुआ करते थे। रिंकू भाभी को जल्द ही आप देख सकते हैं। रिंकू भाभी को भी ऐसी ही उम्मीद है।

इसे भी पढ़िए:   करण जौहर हैं रणबीर कपूर पर मेहरबान, सबसे मंहगे प्रोजेक्ट में मिला लीड रोल

हालांकि सुनील अभी किसी भी बात का खुलासा नहीं कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा, ‘रिंकू देवी (कपिल शर्मा के शो में निभाया हुआ उनका किरदार) अभी मैटरनिटी लीव पर हैं और जल्द ही अपने चाहनें वालों को खुशखबरी देंगी।’फिलहाल सुनील अपने लाइव पर्फोरमेंसेस में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने इस बात को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की। उन्होंने कहा, ‘मुझे हमेशा से लाइव ऑडीएंस के सामने परफॉर्म करना अच्छा लगता है। इसलिए इसमें मेरे लिए कोई नई बात नहीं है।’

इसे भी पढ़िए:   झूठ बोलने से नफरत है, सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया नच बलिए

खबरों के मुताबिक सुनील को सोनी चैनल से भी ऑफर आया और सुनील इस ऑफर को काफी गंभीरता से ले रहें हैं। दिलचस्प बात ये है कि कपिल शर्मा का शो भी सोनी चैनल पर ही प्रसारित होता है।

इसे भी पढ़िए:   कौन बनेगा करोड़पति शो से बिग बी का पत्ता काटना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

two × two =