Gossipganj.com
Film & TV News

रिद्धि डोगरा ने कर दिया साफ, पति करेगा रोमांस तो वो भी करेंगे ये काम

रिद्धि डोगरा ने कर दिया साफ, पति करेगा रोमांस तो वो भी करेंगे ये काम , आमतौर पर सेलेब्रिटीज यह बात स्वीकारने से घबराते हैं कि उन्हें अपने पति को लेकर या पत्नी को लेकर किसी तरह की इनसिक्यूरिटी नहीं है और ना ही वह किसी भी तरह से पोजेसिव हैं। लेकिन टीवी ऐक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ऐसा नहीं मानती हैं।रिद्धि ने यह भी स्वीकारा है कि उनके अनुसार वही शादियां टूटती हैं, जो आपस में ताल-मेल नहीं बिठा पाते और एक-दूसरे पर विश्वास नहीं करते हैं।

रिद्धि अपनी जिंदगी से संतुष्ट हैं और अपने नए शो को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। उनका कहना है कि हां, वह अपने पति राकेश बापट को लेकर पजेसिव हैं। इन दिनों रिद्धि ज़ी टीवी के शो वो अपना सा में नजर आने वाली हैं। राकेश बापट इन दिनों बहू हमारी रजनीकांत में नजर आने वाले हैं। रिद्धि अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी के बारे में कहती हैं कि हम दोनों एक-दूसरे के काम की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं।

मगर यह भी सच है कि मैं अपने पति को लेकर काफी पजेसिव हूं। रिद्धि कहती हैं कि उन्हें पता है कि उनके पति बहुत हॉट हैं और इसलिए लड़कियां उन पर काफी मरती हैं। राकेश को कई एक्ट्रेस से भी कॉम्प्लीमेंट मिलते रहते हैं। लेकिन चूंकि हम एक ही प्रोफेशन में हैं तो हमें यह बात समझनी पड़ती है।