रवीना टंडन बन गई हैं लखन, देखिए उनका लाजवाब गेटअप , फराह खान का नया ‘लिप सिंग बैटल’ जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला हैं। फराह ने अपने नए शो की शूटिंग शुरु कर दी हैं। इस शो के अनुसार दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को पॉपुलर बॉलीवुड गाने की लिप सिंकिंग करनी होगी। सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ये टास्क ठीक से कर देगा वो जीत का हक़दार होगा। इसी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन का नाम शामिल हो गया हैं।

इसे भी पढ़िए:   कपिल शर्मा ने दिखाया आमिर ख़ान को बाबा जी का ठुल्लू, फोर्ब्स में उनसे आगे

‘लिप सिंग बैटल’ शो में रवीना ने अनिल कपूर का पॉपुलर किरदार ‘लखन’ को चुना हैं। रवीना शो में ‘माय नेम इज लखन’ के गाने पर ठुमके लगाने वाली है साथ ही, लिप सिंकिंग भी करेंगी। बता दें, पिछले दिनों फराह खान अभिनेत्री शबाना आजमी  के साथ शो की शूटिंग की थी। इस दौरान शबाना ने दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘वो मिस्टर इंडिया फिल्म के सुपरहिट गाने ‘काटे नही कटते’ पर परफार्म करना चाहती हैं।‘ खबर तो यह भी थी की, फराह ने ‘इश्कबाज’ के टीवी एक्टर्स नकुल मेहता और सुरभि चंदा के साथ शूटिंग की हैं। बता दें, नकुल एक बेहतरीन डांसर हैं। कहा जा रहा हैं की फराह इस शो में नकुल परफॉर्म भी कर सकते हैं।

फराह खान ने सोशल अकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए इसकी जानकारी दर्शकों को दी हैं। सामने आयी तस्वीर में रवीना ‘लखन’ के अवतार में दिख रही हैं। उन्होंने ने लखन के तरह लाल रंग का शर्ट पहना हैं। और तो और जिस तरह ‘लखन’ के लुक में उनके सीने के बाल नजर आते थे। उसी तरह रवीना ने अभी अपना गेटअप किया हैं।

इसे भी पढ़िए:   शादी के पहले ही ब्वॉयफ्रैंड ने की ऐसी हरकत, शिल्पा शिंदे का दिल टूट गया

LEAVE A REPLY

twelve + nine =