Gossipganj
Film & TV News

कॉमेडी हाई स्कूल में नज़र आएंगे राम कपूर, लोगों को हंसाने की कोशिश

0 249

कॉमेडी हाई स्कूल में नज़र आएंगे राम कपूर, लोगों को हंसाने की कोशिश, एक्टर राम कपूर कॉमेडी हाई स्कूल शो के साथ हास्य शैली को अपनाने जा रहे हैं। राम का कहना है कि यह सबसे मुश्किल शैली है। एक बयान में कहा गया कि इस कॉमेडी हाई स्कूल शो का प्रसारण ‘डिस्कवरी जेईईटी’ चैनल पर होगा। इस शो में हर सप्ताह एक स्टार कलाकार अलग-अलग भूमिका में आएंगे। राम के अलावा, इसमें गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता को देख सकेंगे।

कॉमेडी हाई स्कूल में एक कक्षा के पृष्ठभूमि को लेकर समाज, संस्कृति, शिक्षा और सामयिकी से जुड़ी कई चीजें दर्शाई जाएंगी। राम ने कहा, ‘कॉमिडी शैली में महारत हासिल करना बहुत मुश्किल है। मैंने इसमें हाथ आजमाने की कोशिश पहले कभी नहीं की, लेकिन हमेशा से एक मजबूत किरदार निभाने के लिए तैयार रहा हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने कॉमेडी हाई स्कूल के विचार को समझने के तुंरत बाद ही इसमें काम के लिए हामी भर दी। इसमें अपने आप कई चीजें ऐसी हो जाती हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी। आप इसे हर दिन अपने परिवार के साथ देख सकते हैं और खुलकर हंस सकते हैं।’

राम कपूर ने मनोरंजन उद्योग को अपनाने का निर्णय लिया और यूसीएलए में फिल्म निर्माण के अध्ययन के इरादे से अमरीका के लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हुए। यह उनका अभिनय के प्रति प्रेम था, जिसने उन्हें स्तानिस्लावस्की मेथड एक्टिंग एकेडमी, लॉस एंजिल्स, संयुक्त राज्य अमरीका, में शामिल होने के लिए मजबूर किया और यहां से 28 छात्रों की कक्षा में सफलतापूर्वक उत्तीर्ण होने वाले 12 विद्यार्थियों में से एक थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम कपूर की मां रीता कपूर उनकी सबसे बड़ी समर्थक थीं, हालांकि उनके पिता अनिल कपूर को उनकी प्रतिबद्धता पर शक था और वह चाहते थे कि राम कपूर उनके ही नक्शेकदम पर चल कर कॉर्पोरेट जगत में शामिल हो जाएं। छोटे पर्दे के साथ-साथ राम कपूर बड़े पर्दे पर भी सक्रिय रहते हैं, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘मेरे डैड की मारुती’, ‘हमशक्ल’ और ‘कुछ-कुछ लोचा है’ जैसी फिल्मों में राम कपूर अपना हुनर साबित कर चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...