Gossipganj
Film & TV News

राजू श्रीवास्तव ने द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर को किया रिप्लेस

0 73

राजू श्रीवास्तव ने द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर को किया रिप्लेस , ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर चल रहा विवाद अब सुलझता दिखाई दे रहा है। हालांकि सुनील ग्रोवर की मौजूदगी को लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। मगर सोनी टीवी ने ट्वीट कर बता दिया है कि शो पर जल्द ही एक नया कलाकार नजर आएगा। यह कोई और नहीं बल्कि खुद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हैं।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा’ शो से दूरी बना ली है। सुनील के अलावा शो के कलाकर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का विरोध किया है। इस बीच खबर यह भी आई है कि जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी कपिल शर्मा के शो से जुड़ सकती हैं! वजह यह बताई जा रही है कि इन दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। बता दें कि, जेमी कपिल की डेब्यू फ़िल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं।

हाल ही में दिया गया उनका बयान इस बात की पुष्टि कर रहा है। एक समाचार चैनल से हुई बातचीत में राजू श्रीवास्तव ने बताया कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ जुड़ रहे हैं। वो भी मेहमान नहीं बल्कि फुल टाइम गेस्ट के रूप में। उन्होंने बताया कि टीम के सभी साथी कलाकार उन्हें देखकर खासे उत्साहित हैं। आने वाले दिनों में सभी को खूब मजा आने वाला है।

राजू के मुताबिक उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। चैनल उनको लेकर काफी खुश हैं। आगे की शूटिंग के लिए भी उन्हें बुलाया गया है। बता दें कि, राजू ने जागरण डॉट कॉम से एक खास बातचीत में सुनील-कपिल की लडाई पर काफी दुःख व्यक्त किया था और कहा था कि कपिल के शो से ही कॉमेडी को स्टारडम का दर्ज़ा मिला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...