Gossipganj
Film & TV News

राहुल महाजन ने की 18 साल छोटी लड़की से तीसरी शादी, पूर्व पत्नी ने कहा…

0 582

राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राहुल महाजन ने तीसरी बार शादी कर ली है। राहुल और कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब उनकी एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली ने राहुल की तीसरी शादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

बता दें कि डिंपी ने राहुल पर उन्हें कई बार पीटने का आरोप लगाया था। उन्होंने मीडिया को अपने जख्म भी दिखाए थे। दोनों के बीच के रिश्ते काफी खराब हो गए थे। इसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। राहुल से अलग होने के बाद डिम्पी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। फिलहाल उनकी ढाई साल की बच्ची है।

डिम्पी इन दिनों फ्रांस में हैं। वो अपनी बच्ची और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। जब डिम्पी से राहुल की तीसरी शादी के बारे में पूछा तो पहले वो हंसी, फिर उन्होंने कहा- मुझे यह जानकर खुशी हुई! और उम्मीद है कि इस बार राहुल को वास्तव में खुशी मिले। न्यूलीवेड को मेरे तरफ से शादी की बहुत बधाई। डिम्पी ने आगे कहा- हो सकता है नताल्या को वो सब ना सहना पड़े जो मैंने सहा। लोग बदल सकते हैं। दोनों की खातिर मैं तो यही चाहती हूं कि ऐसा सब कुछ वापस ना हो। ये एक गलत चीज है।

जानकारी के अनुसार, राहुन ने अपनी गर्लफ्रेंड से मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में शादी रचाई। इसमें राहुल का परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए। राहुल ने अपनी तीसरी शादी के बारे में मुंबई मिरर को जानकारी देते हुए बताया- मैंने पहली दो शादियां काफी धूमधाम से थीं, लेकिन वो रिश्ते नहीं चले। इसलिए मैं इस बार कोई दिखावा नहीं चाहता था। बता दें कि नताल्या राहुल से 18 साल छोटी हैं। लेकिन राहुल का मानना है कि उम्र का ये अंतर उनके लिए मायने नहीं रखता है। राहुल ने नेशनल टीवी पर रियलिटी शो राहुल दुल्हन‍िया ले जाएंगे में 2010 में दूसरी शादी की थी। लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया।राहुल ने पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह से की थी। 2 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने भी राहुल पर मारपीट का आरोप लगाया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...