Gossipganj
Film & TV News

रघुराम ने शादी के दस साल बाद हासिल किया डायवोर्स गोल, जानिए

0 93

रघुराम ने शादी के दस साल बाद हासिल किया डायवोर्स गोल, जानिए, MTV के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम ने शादी के 10 साल बाद आखिरकार अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से तलाक ले लिया। इस बात की जानकारी खुद रघुराम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके दी। बता दें, रघुराम वैसे तो अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से साल 2016 से ही अलग रह रहे थे लेकिन दोनों का तलाक अब हुआ है।

खबरों की माने तो रघुराम और सुगंधा गर्ग ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। याद दिला दें कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में रघुराम ने बताया था, ‘हम दोनों ने आपसी सूझबूझ से अलग होने का फैसला किया है। तलाक हमेशा तल्ख नहीं होते। सुगंधा के साथ रिश्ते पर रघुराम ने कहा था,  हमारा रिलेशन समय के साथ बदलता रहा है। आज हम कपल नहीं हैं लेकिन अच्छे दोस्त हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने दोस्ती से शुरूआत की, फिर रिलेशन में आए लेकिन वह चला नहीं लेकिन हम अच्छे दोस्त हमेशा रहेंगे।

रघुराम ने सुगंधा के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी। जैसे कि तुम्हारे लिए मेरे दिल में जो प्यार है। जैसे मजे हम साथ में होने पर करते हैं। कुछ नहीं खत्म होगा। यह बदलेगा और नया फेज शुरू होगा। #FriendshipGoals #DivorceGoals।” 2

इस मामले में रघु की पत्नी भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने भी इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा- तुम्हारे साथ का सफर अच्छा रहा। #relationshipgoals #divorcegoals

2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अब भी अक्सर मिलते हैं। हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है। बता दें कि रघुराम रियल्टी शो रोडीज को जज करने के बाद काफी पॉपुलर हो गए थे। उन्होंने तीस मार खां और झूठा ही सही जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों वो कलर्स टीवी पर इंटरटेनमेंट की रात होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...