Gossipganj
Film & TV News

दृष्टि धामी की मेहनत की कमाई 36 लाख रूपये नहीं दे रहा प्रोड्यूसर

दृष्टि धामी ने की एसोसियेशन में शिकायत

0 342

दृष्टि धामी की मेहनत की कमाई 36 लाख रूपये नहीं दे रहा प्रोड्यूसर, टीवी इंडस्ट्री में लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें कई स्टार्स अपनी फीस न मिल पाने के कारण शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। हाल ही में अमृता राव की खबरें आयी थीं। अब खबर है कि टीवी की लोकप्रिय एर्क्ट्रेस में से एक दृष्टि धामी के साथ भी परेशानी हो गयी है। खबर है कि, दृष्टि ने निर्माता अभिनव के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की है। बता दें कि अमृता राव को भी ऐसी ही परेशानी का सामना करना पड़ा था। उन्हें शो मेरी आवाज ही पहचान है के लिए 22 लाख रुपये नहीं मिले थे। दीया और बाती फेम दीपिका सिंह ने भी शशि और सुमीत मित्तल पर पूरी फीस न देने का आरोप लगाया था। शिल्पा शिंदे ने भी यह आरोप भाभीजी घर पर हैं के दौरान लगाया था।

दरअसल, उन्होंने कलर्स के शो मधुबाला में लंबे समय तक काम किया था। लेकिन अब तक उन्हें इस शो से अपनी पूरी फीस नहीं मिली है। यही वजह है कि उन्होंने इसके खिलाफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसियेशन में  शिकायत दर्ज करायी है। दृष्टि ने अपनी शिकायत में कहा है कि मधुबाला के सुपरहिट होने के बावजूद उन्हें अपनी कमाई के 36 लाख रुपये अभी तक नहीं दिये गये हैं। हालांकि इस मामले में शो के मेकर्स ने कह दिया है कि वह अपने अगले शो से सारे पैसे चुकाने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं। यह शो 2012-2014 तक टेलीकास्‍ट हुआ और काफी हिट रहा।

अब दृष्‍ट‍ि ने इसके खिलाफ सिने ऐंड टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (CINTAA) में शिकायत दर्ज की है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रोड्यूसर का कहना है कि उसे इस शो से कोई कमाई नहीं हुई है और वह जब उसे अगला शो मिलेगा, तभी वह बचे हुए पैसे दे पाएगा।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर अभिनव के खिलाफ ऐसे शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं। उन्हें टीवी सर्कल में  पहले ही बैन किया जा चुका है, लेकिन इस बार मामला सिंटा तक पहुंच गया है तो एक्शन होना तय है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...