Gossipganj.com
Film & TV News

पीयूष सहदेव रेप कांड, रिपोर्ट आई पॉजिटिव, फिलहाल जेल में हैं पीयूष सहदेव

पीयूष सहदेव रेप कांड, रिपोर्ट आई पॉजिटिव, फिलहाल जेल में हैं पीयूष सहदेव, ‘देवों के देव महादेव ‘ में राम की भूमिका निभाने वाले पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पीयूष की मेडिकल रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसकी वजह से वह इस आरोप में दोषी करार दिए जा सकते हैं।

पीयूष की बहन मेहर विज ने बताया ने एक न्यूजपेपर को बताया,’जब से पीयूष की शादी हुई, तब से हम टच में नहीं हैं। उनकी वाइफ के कुछ मसले थे तो हम बीच में नहीं पड़े।’ बता दें कि मेहर ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में चाइल्ड एक्टर हर्षाली मल्होत्रा की मां, शाहिदा का रोल प्ले किया था। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी मेहर का अहम रोल था। पीयूष की एक्स वाइफ का कहना है, ‘मैं पिछले 4 महीने से पीयूष के संपर्क में नहीं हूं, हम 6 महीने पहले अलग हो गए थे इसलिए मुझे नहीं पता कि ये न्यूज सही है या नहीं।’

हाल में पीयूष अपनी बीवी आकांक्षा रावत के साथ तलाक को लेकर खबरों में आये थे। उस समय बताया गया था कि पीयूष का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनका तलाक हुआ है। एबीपी से बात करते हुए एक सोर्स ने तो चौंकाने वाला खुलासा भी किया था और बताया था ‘पियूष ने अपनी बीवी को यह जानते हुए भी छोड़ दिया कि उसको 1 महीने पहले पैनिक अटैक आया था। उसे आकांक्षा की कोई चिंता ही नहीं थी।

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बेहद’ में समय का किरदार निभाने वाले पीयूष पर लगे आरोप मेडिकल रिपोर्ट में प्रूव हो गए हैं। पीयूष को पिछले हफ्ते ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की एक ऐक्ट्रेस के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत नामंजूर होने के कारण पीयूष अब भी मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जांच अधिकारी ने बताया है कि अभी जांच जारी है।