Gossipganj.com
Film & TV News

टीवी एक्ट्रेस निकिता की छत से गिरकर हुई मौत | जानिए पूरी खबर

टीवी एक्ट्रेस निकिता का कटक के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनका असली नाम लक्ष्मीप्रिया बेहरा था, जिन्हें लोग निकिता के नाम से भी जानते थे। शुक्रवार की रात सिर में गहरी चोट लगने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री अपने महंदी विहार स्थित अपने पिता के घर गई हुई थी, जहां छत पर से गिरने की वजह से वे बुरी तरह चोटिल हो गई थी। उनके सिर में सबसे ज्यादा चोट आयी थी। उनके पिता, माता और पति से मिली सूचना के बाद मजिस्ट्रेट उल्लास कुमार सेठी ने कहा कि सिर में चोट की वजह से उनकी मौत हुई है।

अभिनेत्री निकिता के अचानक निधन की खबर सुन पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। निकिता को ओडिया फिल्म ‘चोरी चोरी मन चोरी’, ‘मा रा पनाटकनी’ और ‘स्माइल प्लीज’ में किए गए अभिनय के लिए जान जाता है। इन फिल्मों में शानदार अभिनय की बदौलत दर्शकों के बीच वे प्रसिद्ध हो गईं थी। वर्ष 2016 में निकिता की शादी कटक के गोपालपुर में रहने वाले लिपन साहू के साथ हुई थी। दोनों की एक छह माह की बेटी भी है। हालांकि, ज्यादातर वे अपने पिता के घर महंदी विहार में ही रहती थीं।

रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि उनके शरीर में भी हल्की चोट आयी थी। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सकता है कि किस हालात में वे छत से गिरी थीं? छत से गिरने के बाद उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद कटक के एससीबी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। निकिता की हालत में सुधार नहीं होने पर उनके परिजनों ने एक बार फिर से निजी अस्पताल में ले जाने का फैसला किया। यहां उनका निधन हो गया।