Gossipganj
Film & TV News

निया शर्मा ने सरेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली

0 449

निया शर्मा ने सरेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली, इन दिनों सोशल मीडिया पर अगर किसी सुपरस्टार ने हलचल मचा रखी है तो वह और कोई नहीं बल्कि निया शर्मा हैं। निया शर्मा ने जमाई राजा के बाद टीवी को अलविदा कह दिया। वह कई दिनों तक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड और ट्विस्टेड 2 में दिखाई दी। लेकिन उन्होंने एक बार फिर से तेरे इश्क में मरजावां से डेली शो की दुनिया में कमबैक कर लिया है।

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा सुर्खियों में बनी रहना बखूबी जानती हैं। बात चाहें टीवी सीरियल, वेब सीरीज की हो या फिर सोशल मीडिया की, हर प्लैटफॉर्म पर निया शर्मा छाई हुई हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शानदार स्टंट करने और ‘जमाई राजा’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाने वाली निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक्ट्रेस चलती कार से उतरकर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

2 दिन पहले मुंबई के ट्रैफिक में फंसीं निया शर्मा ने अपना एक डांस वीडियो जारी किया, जिसे अब तक 7।5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में निया कार की फ्रंट सीट पर बैठी डांस कर रही हैं, फिर अचानक वह बाहर निकल जाती हैं और Drake के गाने In My Feelings पर सिजलिंग परफॉर्मेंस देती हैं।  आपको बता दें कि निया शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चल रहे ट्रेंड #Inmyfeelings का हिस्सा है।इस ट्रेंड पर लोग ऐसे ही अपने डांस के वीडियो को शेयर कर रहे हैं।इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं। यही नहीं, निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन भी हिट है। बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं। दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है। इन दिनों निया टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...