निया शर्मा इतनी बोल्ड होंगी किसी ने सोचा भी नहीं था , टीवी एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिर बात किसी अवॉर्ड शो की हो या फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर की। हाल ही में निया शर्मा ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उन पर भद्दे कमेंट किए।

निया शर्मा इतनी बोल्ड होंगी किसी ने सोचा भी नहीं था

‘उप्प्स। यहां एक और फोटोशूट पोस्ट कर रही हूं। चलिए फिर से एक लड़की को शर्मिंदा करने के लिए तैयार हैं? चलिए..आगे आइए। मैं पांच और पोस्ट करने वाली हूं। मैंने यह शूट ऐसे ही पूरा किया है। इसलिए ऐसी ही फोटो पोस्ट भी कर रही हूं। मैं उस हर आदमी की तारीफ करती हूं जिसने मेरे पिछले वीडियो पर पचास से ज्यादा कमेंट किए। लीजिए मैंने एक बार फिर से आपको काम दे दिया है।’

आपको बता दें कि निया शर्मा जल्द ही एक सॉन्ग ‘वादा’ में नजर आएंगी। इसे टोनी कक्कड़ ने तैयार किया है। इसके अलावा निया के पास विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का हिस्सा बनने का भी मौका है। एक्ट्रेस इससे पहले ‘जमाई राजा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे टीवी शो किए हैं। हाल ही में निया शर्मा को साल 2016 की एशिया की तीसरी सबसे ज्यादा सेक्सी महिला का खिताब दिया गया था।

निया ने ब्लैक एंड व्हाइट फारमेट में अपना एक वीडियो भी शेयर किया। इसमें निया बेहद बोल्ड डांस मूव करती नजर आ रही हैं। लेकिन यह बात शायद बहुत से लोगों को पसंद भी नहीं आई। यही कारण था कि ट्विटर पर कुछ लोगों ने इसे बेहद घटिया बताया तो कुछ ने निया को एडल्ट स्टार बताया। हालांकि निया शर्मा ने इस बात के जवाब में एक और वीडियो पोस्ट किया।

इसे भी पढ़िए:   चोर और चालू होते हैं साउथ इंडस्ट्री के लोग, शिल्पा शिंदे का बड़बोलापन

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

one × two =