Gossipganj.com
Film & TV News

सोनी टीवी ने ट्वीट करके बताया, सुनील ग्रोवर की जगह आ रहा है कोई दूसरा

0

सोनी टीवी ने ट्वीट करके बताया, सुनील ग्रोवर की जगह आ रहा है कोई दूसरा , कपिल शर्मा अपने शो पर फैन्स के लिए एक नए कैरक्टर को लेकर हाजिर हो रहे हैं। पिछले सप्ताह राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे कुछ चर्चित कमीडियन भी कपिल के इस शो में नज़र आए और अब सोनी टीवी के पास फैन्स के लिए कुछ और भी सरप्राइज़ है।

बता दें कि कपिल और सुनील के बीच विवाद तब से शुरू है, जब ऑस्ट्रेलिया से लौटते समय फ्लाइट में कपिल ने सुनील और टीम के बाकी सदस्यों के साथ कथित तौर पर बुरा व्यवहार और गाली-गलौज किया। जहां कपिल ने इस घटना के तुरंत बाद ट्विटर पर सुनील से माफी मांगी, वहीं सुनील ने अपने सोशल पोस्ट के जरिए कपिल को इंसानों की इज्जत करने की सलाह दे डाली। सुनील के पिछले सोशल पोस्ट को देख यह साफ लग रहा है कि न तो वह कपिल को माफ करने के मूड में हैं और न ही ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग की इच्छा है।

सोनी टीवी के ऑफिशल हैंडल से शो की एक तस्वीर ट्वीट की गई है और लिखा गया है कपिल के मोहल्ले में कोई आ रहा है। इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने। कपिल शर्मा शो में आगे क्या होने वाला है, यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए।’

शो के बाकी कमीडियन सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर से विवाद के बाद कपिल शर्मा ऑडियंस को लुभाने की पूरी कोशिश में लगे नज़र आ रहे हैं। पिछले सप्ताह पुराने कमीडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और ऐहसान कुरैशी उनके कॉमिडी शो का हिस्सा बने, लेकिन दर्शकों को खींच पाने की यह कोशिश सफल नहीं रही। इस दौरान ऑडियंस ने अपने चहेते कमीडियन डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी को जमकर मिस किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...