Gossipganj.com
Film & TV News

कपिल शर्मा ने जिसके खिलाफ की शिकायत उसने कहा भैय्या हम आपके साथ हैं

नीति सिमोस ने कहा हमें आपकी फिक्र है भैय्या

कपिल शर्मा ने जिसके खिलाफ की शिकायत उसने कहा भैय्या हम आपके साथ हैं, कपिल शर्मा की मानसिक हालत इस समय मायानगरी से लेकर फैंस तक, सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। किसी को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि उनके चहीते कलाकार के साथ आखिरकार हुआ क्या है ? अगर कपिल के साथी कलाकारों की बात की जाए तो वो उनके लिए दुआयें मांग रहे हैं। अब तक कृष्णा अभिषेक, शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह और कीकू शारदा जैसे कॉमेडियंस मीडिया से यह गुजारिश कर चुके हैं कि कपिल को अकेला छोड़ दिया जाए।

वैसे अगर नीति सिमोस की बात की जाए, जिनके ऊपर कपिल शर्मा ने साजिश करने का आरोप लगाया है तो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो पेज का स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में नीति सिमोस ने बताया है कि वो कपिल शर्मा के खिलाफ कोई भी लीगल एक्शन लेने के मूड में नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि कपिल ने यह सब अपने मन से नहीं किया है। साथ ही नीति ने अपने स्टेटमेंट में यह भी लिखा है कि जिस तरह के हालातों का सामना कपिल शर्मा कर रहे हैं उसके लिए उनकी शराब जिम्मेदार है। नीति सिमोस ने बताया है कि वो कपिल शर्मा की मदद करना चाहती हैं। उन्हें कपिल की ऐसी हालत देखकर बहुत दुख हो रहा है। प्रीति ने अपने बयान में कपिल शर्मा को भइया कहकर संबोधित किया है।

नीति सिमोस ने अपने स्टेटमेंट में यह भी लिखा है कि वो कपिल के साथ मुलाकात करने के लिए तैयार हैं लेकिन उसके लिए कपिल को सामान्य होकर आना पड़ेगा। जब वो बात करने आयें तब कपिल शराब के नशे में नहीं होने चाहिए। साथ ही यह मुलाकात मीडिया/पुलिस/लीगल टीम की मौजूदगी में होगी ताकि बाद में कोई भी पक्ष किसी पर बेबुनियाद आरोप न लगा सके।

नीति सिमोस के इस स्टेटमेंट के बाद तो ऐसा लगता है कि वो और उनकी बहन प्रीति सिमोस एक दम निर्दोष हैं और कपिल शर्मा जो हालत आज हुई है उसमें उनका हाथ नहीं है। हालांकि केवल एक पक्ष की बात सुनकर फैसला सुना देना ठीक नहीं होगा। हमें इंतजार रहेगा कि कपिल जल्द से जल्द मीडिया के सामने आयें और अपना पक्ष खुलकर रखें। हालांकि ऐसे समय में कपिल शर्मा के फैंस बस यही पूछ रहे हैं कि क्या वाकई उनके चहेते कलाकार के खिलाफ कोई साजिश हो रही है ? जिसके तहत कपिल की इमेज को मटिया-मेट किया जा रहा है ?