Gossipganj.com
Film & TV News

नागा झांसी को निगल गया डिप्रेशन | पंखे से लटक कर दी जान

नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। नागा झांसी का शव पंखे से लटका हुआ मिला। नागा ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। नागा के आत्महत्या की खबर से तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वह हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में रहती थीं। बताया जा रहा है कि प्यार में धोखा मिलने के कारण नागा ने यह आत्मघाती कदम उठाया। नागा स्टार मां टीवी चैनल पर आने वाले पवित्र बंधन सहित कई अन्य टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली नागा झांसी ने मां टीवी पर आने वाले ‘पवित्र बंधन’ के अलावा कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। वह पिछले कुछ महीनों से ब्यूटी पार्लर चला रही थीं। नागा झांसी के रिश्तेदारों की मानें तो वह एक लड़के से प्यार करती थीं और वह कुछ समय से नागा को इग्नोर कर रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थीं। लोगों को शक है कि प्यार में धोखा मिलने के कारण नागा ने सुसाइड कर लिया हो। फिलहाल, उनका मोबाइल सीज कर लिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरों के मुताबिक घर पर नागा के साथ केवल उनके भाई दुर्गा प्रसाद रहते थे। लेकिन जिस वक्त यह घटना हुई उस समय वह कहीं बाहर गए हुए थे। थोड़ी देर बाद जब दुर्गा प्रसाद घर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो घबराहट में उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद सबने मिलकर दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो नागा पंखे से लटक रही थीं। आनन फानन में एक्ट्रेस की बॉडी को गांधी  हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पुंजागुट्टा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।