Gossipganj
Film & TV News

नागिन 3 में नज़र आएंगी करिश्मा तान्ना, एकता कपूर ने की घोषणा

कैमियों करती नज़र आएंगी करिश्मा तान्ना

0 74

नागिन 3 में नज़र आएंगी करिश्मा तान्ना, एकता कपूर ने की घोषणा, पिछले दिनों ही एकता कपूर ने नागिन 3 की घोषणा की थी। साथ ही एकता ने इस बात की जानकारी भी दी थी कि इस बार नागिन के रुप में दर्शकों को मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आएंगी। एकता के इस घोषणा के बाद हर कोई ये जानने के लिए बेकरार था कि आखिर अब टीवी की नागिन कौन कहलाएगा?

मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो करिश्मा इस सीरियल में कैमियो करती हुई नजर आएंगी। करिश्मा इस सीरियल में ऐसी नागिन के किरदार में दिखेगी, जिसकी मौत का बदला इस सीरियल की लीड हीरोइन लेगी। कहा जा रहा है कि इस सीरियल में मौनी रॉय की जगह सुरभि ज्योति लेंगी। सुरभि इस सीरियल में पर्ल वी पूरी के साथ नजर आएंगी। साथ ही इस सीरियल में अनीता हसनंदानी नकारात्मक किरदार में नजर आ सकती है।

बता दें कि हम आपके सवालों का जवाब लेकर आ चुके है। कुछ देर पहले ही एकता ने सोशल मीडिया पर नागिन 3 की पहली नागिन की तस्वीर को साझा किया है। बता दें कि एकता ने ‘नागिन 3’ के पहले तस्वीर को साझा किया है और इस तस्वीर में करिश्मा तन्ना नजर आ रही हैं। एकता ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ये रही पहली नागिन, करिश्मा तन्ना ‘नागिन 3’ में आपका स्वागत है।

आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि करिश्मा को हल्दवानी के एक वेडिंग रिसेप्शन में परफॉर्मेंस देनी थी, लेकिन करिश्मा फंक्शन में नहीं आई। जिससे कंपनी को 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक मानस ने कहा, ‘हमने करिश्मा को एडवांस पेमेंट कर दिया था, लेकिन वो अपनी टीम के साथ नहीं आईं। उनके न आने से हमें लगभग 10 लाख रुपए का नुकान हुआ है। मानस कात्‍याल ने कहा, करिश्मा की पूरी टीम दिल्ली आई थी। वहां से उन्हें हल्दवानी लेकर जा रहे थे, लेकिन करिश्मा ने ड्राइवर को धमका कर गाड़ी को वापस दिल्ली ले चलने के लिए कहा।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...