Gossipganj.com
Film & TV News

करिश्मा तन्ना के हाथ में आ गई चोट, उंगलियों में लगाने पड़े टांके

करिश्मा तन्ना के हाथ में आ गई चोट, उंगलियों में लगाने पड़े टांके, ‘नागिन 3’ और ‘कयामत की रात’ जैसे दो धमाकेदार शो से तहलका मचा रही करिश्मा तन्ना इन दिनों सातवें आसमान पर है। करिश्मा तन्ना टीवी इंडस्ट्री से काफी लम्बे से जुड़ी हुई है और करिश्मा तन्ना को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस का दिल दुखा सकती है।

दरअसल जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान एक डम्बल करिश्मा तन्ना के हाथों पर गिर गया और इस वजह से उनकी ऊंगली में चोट लग गई है और कई स्टिचेज भी लगे है। करिश्मा ने इंडिया फोरम को इस बात की जानकारी देते हुए कहा हां मेरे रिंग फिंगर में स्टिचेज आए है। जिम में गलती से एक डम्बल मेरी ऊंगली पर गिर गया था। खैर हम कामना करते है कि करिश्मा जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

वहीं करिश्मा तन्ना ‘नागिन 3’ में इच्छाधारी नागिन रुही के रुप में नजर आती है, लेकिन जब ने अपने प्रेमी के कातिलों को सबक सीखाने की ठानी थी तो उसको नए चेहरे की जरुरत थी। इस तरह से करिश्मा तन्ना इस सीरियल में कभी-कभी ही नजर आती है। वहीं हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म संजू में भी करिश्मा की झलक देखने को मिली थी। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज से पहले माना जा रहा था कि वह इस फिल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार निभाएंगी, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद साफ हुआ कि फिल्म में दूसरे किरदार में ही दिखी है।

वैसे जिस तरह से करिश्मा सफलता के रथ पर सवार है, उससे तय है कि आने वाले दिनों में वह और भी धमाल मचाएंगी। वैसे बात की जाए करिश्मा के नए हॉरर शो कयामत की रात की तो शुरु होते ही इसने धमाल मचाना शुरु कर दिया है और पहले हफ्ते के बाद ही इस सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में अपना नाम भी दर्ज करवा लिया। बता दें कि इस सीरियल में करिश्मा विवेक दहिया के अपोजिट नजर आती है।