ना आना इस देस लाडो के दूसरे सीज़न का टीज़र जारी, देखिए , कलर्स टीवी पर 2009 में आया सुपरहिट शो ना आना इस देस लाडो दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गया था। खासकर अम्मा जी के रोल में मेघना मालिक ने शो में जान डाल दी थी जिसे आज भी लोग याद करते हैं। अब इस शो का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है।

इसे भी पढ़िए:   सपना चौधरी को सलमान खान के साथ फिल्म करने का मिलेगा मौका!

आठ साल बाद शो के दूसरे सीजन की वापसी हुई है और इसी के साथ टीवी पर बालिका वधू के नाम से मशहूर एक्टर अविका गौर की भी इस शो से वापसी हो रहा है। अविका आखिरी बार कलर्स के शो ससुराल सिमर का में नजर आई थीं। अविका के साथ ही शो में शशांक व्यास, अद्विक महाजन और कनवार ढिल्लन भी शो में नजर आ सकते हैं। पहले सीजन को शाकुंतलम टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था और इस सीजन को धवल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि धवल का शो उड़ान कलर्स पर प्रसारित हो रहा है।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार ने काटा सलमान खान का पत्ता, बिग बॉस करेंगे होस्ट

साल 2012 में इस शो के सीजन 1 को खत्म किया गया था। मेघना मलिक एक बार फिर इस किरदार से कमबैक कर रही हैं लेकिन इस बार मेघना पॉजिटिव किरदार करती हुई नजर आएंगी। आपको बता दें कि ये शो हरियाणा में कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित था। अब आने वाले शो में इस कहानी को नए अंदाज में दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   ससुराल सिमर का हो जाएगा अगले महीने बंद, टीआरपी का चक्कर

LEAVE A REPLY

1 × 5 =