Gossipganj
Film & TV News

टीवी एक्ट्रेस से शादी का झांसा देकर किया रेप, मामला दर्ज

0 1,321

टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी आपबीती को बयां किया। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, इस टीवी एक्ट्रेस ने 25 साल के एक व्यक्ति पर शादी का वादा करके रेप करने का आरोप लगाया है। उत्तरप्रदेश की रहने वाली एक्ट्रेस ने मुंबई से ही अपनी पढ़ाई पूरी की। साल 2014 में वह आरोपी के साथ उसी कॉलेज में पढ़ती थी। दोनों की बातचीत 7 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई थी। इस बीच दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज किए।

ऑफीशियली जारी किए गए बयान में कहा गया है – ‘उसने भविष्य में उससे शादी करने का वादा किया था। साथ ही वह एक्ट्रेस का रेप करता रहा। 6 सितंबर को वह मुंबई आ गई। तब एक्ट्रेस की बात फोन पर आरोपी से हुई थी। इस बीच बातचीत के दौरान उसने लड़की से शादी करने से मना कर दिया था।’ बता दें, यह घटना अलवर डिस्ट्रिक्ट के नीमराना में हुई थी। मामले में कंप्लेंट रजिस्टर करवा दी गई है। ऐसे में अलवर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एक्ट्रेस ने बताया कि लड़के ने इस बीच उसे प्रपोज भी किया था। ऐसे में आरोपी उसे अपने दिल्ली वाले घर अपने पेरेंट्स से मिलाने ले गया। 4 सितंबर को आरोपी एक्ट्रेस को रेंट कार के जरिए नीमराना ले गया। इस दौरान उसकी बहन और दोस्त उसके साथ थी। इस बीच वह लोग एक होटल में भी रुके। रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान एक्ट्रेस के साथ होटल के कमरे में रेप किया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...