Gossipganj
Film & TV News

स्प्लिट्सविला फिनाले | बसीर अली और नैना ने जीती बाज़ी

0 43

स्प्लिट्सविला फिनाले का रिज़ल्ट आ गया, बसीर अली और नैना ने जीती बाज़ी । आपको बता दें कि आज स्प्लिट्सविला फिनाले था। जिसमे प्रियांक शर्मा-दिव्या अग्रवाल की जोड़ी को कड़ी टक्कर देकर बसीर अली और नैना की जोड़ी ने यह स्प्लिट्सविला फिनाले का खिताब अपने नाम कर लिया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के रिपोर्ट के अनुसार बसीर और नैना की जोड़ी पहली सेमी फाइनलिस्ट जोड़ी भी बनी थी। हालांकि, इस रेस में उनकी जोड़ी से ज्यादा प्रियांक और उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को दर्शक काफी पसंद कर रहे थे लेकिन आज किस्मत बसीर और नैना का साथ दे गयी।

बसीर और नैना की जोड़ी ने दिव्या और प्रियांक की जोड़ी को धूल चटा दी है। बसीर और नैना के सच्चे प्यार ने उन्हें आज यह मुकाम दिलाया है। शो के दौरान इनका रिश्ता भी काफी परेशानी भरे दौर से गुजरे था लेकिन दोनों ने कभी भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और आखिरकार उनके सच्चे प्यार की ही जीत हुई है।

इस बार का स्पिल्ट्सविला मनोरंजक के साथ काफी रोमांचक भी रहा था। शो को रणविजय सिंह और सनी लियॉन ने होस्ट किया था। इस प्लेटफार्म के ज़रिये यंगस्टर अपने प्यार को चुनते है। हर एक कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए काफी हद तक गुजर चुका था। लेकिन वो कहते है किस्मत उन पर ज्यादा मेहरबान होती है जो किस्मत से लड़कर अपने प्यार को हासिल कर ले।

नैना ने बसीर के साथ अपने रिलेशन के बार में बताया था। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा है था कि ‘किस्मत मुझे और बसीर को एक साथ लाना चाहती थी। मुझे इस बात की ज्याद ख़ुशी है कि हम दोनों एक ऐसी जगह मिले और फिर हम हे एक दूसरे से सच्चा प्यार हो गया। उन्होंने कहा कि शायद किस्मत से बड़ा कोई खिलाड़ी नहीं है। उन्होंने मुझे मेरे प्यार से मिलाया।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...