अविका की वजह से मेघना मलिक छोड़ रही हैं लाडो सीरियल!

0
216
अविका

अविका की वजह से मेघना मलिक छोड़ रही हैं लाडो सीरियल! टीवी की दुनिया में ‘अम्मा जी’ का किरदार काफी फेमस हो गया है। फिर चाहे सीरीज पहली हो या फिर दूसरी इस किरदार ने हर पड़ाव पर ये प्रूफ किया है कि मेघना मलिक से ज्यादा इस रोल को और कोई अच्छे से नहीं निभा सकता। खबरों की मानें तो लाडो वीरपुर की मर्दानी’ की लीड रोल निभाने वाली मेघना ने शो छोड़ दिया है जिसकी पीछे की वजह आपको हैरान जरूर कर देगी।

इसे भी पढ़िए:   एक्स गर्लफ्रैंड के बारे में ऐसा सोचते हैं उपेन पटेल, ट्वीट से तो ऐसा ही लगता है

Spotboy के मुताबिक मेघना मलिक ने इस शो से किनारा शो में चल रहे ट्रैक की वजह से किया है। कहा जा रहा है जब मेघना ने इस सीरियल की दूसरी सीरीज को साइन किया था तो मेघना से कहा गया था कि अम्मा जी का किरदार अविका से ज्यादा मजबूत होगा। लेकिन अब मेकर्स ने इसमें बदलाव कर दिया है जिससे मेघना नाराज हैं।

इस शो में काफी दिनों से अम्मा जी को नहीं दिखाया जा रहा है। इस समय पूरा फोकस अविका गौर के किरदार पर किया जा रहा है जिसमें अम्मा जी पूरी तरह से गायब है। ऐस में ये कहा जा सकता है कि मेघना इस शो से अलविदा कह चुकी हैं। हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

इसे भी पढ़िए:   प्रेग्नेंसी के बाद और भी हॉट हो गई हैं करीना कपूर, यकीन ना हो तो तस्वीरें देख लीजिए

बताया जा रहा है कि वो अपने रोल से जरा भी खुश नहीं थीं। इसलिए पिछले कुछ एपिसोड्स में मेघना को शो में उनके फैंस देख भी नहीं पा रहे थे। अब पूरा फोकस अविका के सीन्स पर दिया जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि मेघना द्वारा निभाए जा रहे किरदार ‘अम्माजी’ को मारने की भी प्लानिंग की गई है। यानी शो में मेघना के रोल को खत्म करने के लिए स्टोरीलाइन भी तैयार कर ली गई है।

इसे भी पढ़िए:   मलाइका अरोड़ा का ये वाला डांस देखने के बाद आप खुद को भूल जाएंगे

‘ना आना इस देस मेरी लाडो’ सीरियल की दूसरी सीरीज ‘लाडो वीरपुर की मर्दानी’ है। ये शो हाल ही में शुरू हुआ है जिसमें मेघना को छोड़कर सारे किरदार नए हैं। इस सीरियल में लड़कियों पर हो रहे अत्याचारों को दर्शाया गया है।

LEAVE A REPLY