Gossipganj.com
Film & TV News

मंदना करीमी ने इसलिए दूसरी शादी की क्योंकि पहला पति गे था | चार महीने में ही टूटी शादी

मंदना करीमी ने इसलिए दूसरी शादी की क्योंकि पहला पति गे था  , अभिनेत्री और रियालिटी शो ‘बिग बॉस 9’ की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने गौरव गुप्ता से शादी कर ली थी। अगले दिन ही मंदाना ने पति गौरव के साथ सोशल साइट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मंदाना गुप्ता”। बता दें, ये शादी मंदाना की दूसरी शादी थी, इससे पहले 2011 में मंदाना ने ललित तेहलान से शादी की थी, जिनके ‘गे’ होने के कारण अलग हो गई थी।

मंदाना करीमी ने मार्च 2017 में गौरव गुप्ता से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। शादी के महज 4 महीनों बाद ही दोनों के रिश्तों के बीच दरार आ गई। मंदाना ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए गौरत गुप्ता और उनके परिवार के ऊपर केस दर्ज करा दिया। मंदाना ने अपने पति से उनके करियर और मानसिक उत्पीड़न के लिए 2 करोड़ रुपए की मांग की थी।

मॉडल और ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फोटो और विडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। बता दें कि मंदाना अपनी असफल शादी को लेकर चर्चा में थीं। बॉलिवुड में तेजी पकड़ने वाले #MeToo मूवमेंट में भी उन्होंने फिल्ममेकर साजिद खान के खिलाफ आरोप लगाए थे।