Gossipganj
Film & TV News

नकारात्मक किरदार करना कठिन है, कुमकुम भाग्य की लीना जुमानी ने कहा

3

नकारात्मक किरदार करना कठिन है, कुमकुम भाग्य की लीना जुमानी ने कहा, एक हजार एपीसोड पूरे करने वाले मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य की विलेन का यादगार किरदार निभाने वाली तनुश्री दत्ता यानि लीना जुमानी ने कहा कि नकारात्मक किरदार करना कठिन है। अभिनय ऐसा करना पड़ता है कि आपको एक झलक कोई देखे तो वो भी नफरत की नजरों से। यही उनके लिए सफलता है।

लीना एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आईं थी। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कई खुलासे किए। उन्होंने दर्शकों से भी उन्होंने एक विलेन की बजाय सीरियल में शामिल बाकी हीरो की अच्छाई से सीख लेने की सीख दी। किरदार भले उनका नकारात्मक हो लेकिन वे खुद सकारात्मक सोच रखने वाली है। उनका कहना है कि टीवी पर विलेन के रूप में देखकर दर्शक नफरत करने लगे। वहीं कलाकार की कामयाबी है।

लगभग 20 सीरियल में काम कर चुकी लीना जुमानी ने हिम्मत वाला फिल्म में अजय देवगन की बहन का किरदार भी निभाया है। उन्होंने बताया कि 50 लड़कियों की स्क्रीनिंग में उनका चयन हुआ था। उनकी राजीव खंडेलवाल के साथ वो आदमी बहुत कुछ जानता था फिल्म भी आने वाली हैं।दस साल पहले शूटिंग के सिलसिले में जैसलमेर बीकानेर आ चुकी लीना बताती है कि पाली में पुरानी हवेलियों की लोकेशन में सीरियल फिल्माए जा सकते है, इसके बारे में वे प्रोड्यूसर से बात भी करेगी। उन्हें मारवाड़ी खाना इतना पसंद आया कि वे बेसन के लड्डू साथ भी ले जाएगी।

वे खैरवा रावले में चल रहे ट्रेडिशनल गाने की शूटिंग करने यहां आई हुई है। उन्होंने कहा कि वह खुद नहीं चाहती कि कुमकुम भाग्य में तनुश्री कभी भी सीधी हो क्यों कि उसका शैतानी दिमाग ही सीरियल की टीआरपी बढ़ा रहा है। इतना ही नहीं तनुश्री की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। लोग उनके दिमाग को पढ़ने के लिए ही कुमकुम भाग्य देखना पसंद करते हैं कि आखिर अब तनुश्री क्या करने वाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.