लारा दत्ता बनेंगी डांस रिऐलिटी शो की जज, जोड़ियों में लोग करेंगे पार्टिसिपेट

0
359
लारा दत्ता

लारा दत्ता बनेंगी डांस रिऐलिटी शो की जज, जोड़ियों में लोग करेंगे पार्टिसिपेट, जल्दी ही टीवी पर आपको एक नया डांस रिऐलिटी शो देखने को मिलेगा और इस शो में ऐक्ट्रेस लारा दत्ता बकौल जज नजर आएंगी। ‘हाई फीवर, डांस का नया तेवर’, एक ऐसा डांस शो होगा जिसमें डांस के साथ-साथ रिश्तों का भी जलवा दिखेगा।

इसमें सेलिब्रिटीज नहीं बल्कि आम लोग जोड़ियों में पार्टिसिपेट करेंगे। ये जोड़ियां मां-बेटी, पिता-बेटे, पति-पत्नी या स्टूडेंट-टीचर की जोड़ी हो सकती है। शो में ये जोड़ियां डांस का चैलेंज तो लेंगी ही, इन्हें अपने रिश्तों का जलवा भी दिखाना पड़ेगा। शो को लेकर लारा भी काफी उत्साहित हैं।

इसे भी पढ़िए:   स्वरा भास्कर के ओपेन लेटर को टीम भंसाली के ओपेन लेटर ने अच्छे से धोया!

लारा ने कहा, ‘ मैं एक फैमिली पर्सन हूं और रिश्ते मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। जब आप किसी चीज के लिए अपने किसी चहेते के साथ कोशिश करते हैं तो आप जरूर कामयाब होते हैं। जब इस शो के लिए मुझसे संपर्क किया गया तो मुझे तो इसके लिए हां करना ही था, क्योंकि इस शो का कॉन्सेप्ट से मैं जुड़ा हुआ महसूस कर रही थी।

मुझे डांस करना अच्छा लगता है और मैं कुछ फॉर्म्स में ट्रेन्ड भी हूं लेकिन जब मैं अपनी बेटी से साथ डांस करती हूं, तब ज्यादा अच्छा डांस करती हूं। हम ऐसे डांस करते हैं, जैसे हमें कोई भी न देख रहा हो। शो में भी मैं इसी तरह जज करने वाली हूं। देखना यह होगा कि कंटेस्टेंट्स रिश्तों की खूबसूरती और तेवर को अपनी परफॉर्मेंस में किस तरह डाल पाते हैं।’

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत रिलीज होने के बाद करणी सेना गिना रही है फिल्म में खामियां!

लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अंदाज से की थी।  इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आये थे।  फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बेहद सफल रही थी।  साथ ही आलोचकों ने भी फिल्म में उनके अभिनय की बेहद सरहाना की थी। लारा को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा के सम्मान से भी नवाजा गया था।

इसे भी पढ़िए:   नागार्जुन के साथ राम गोपाल वर्मा ने शुरू की शूटिंग, एक अदद हिट की तलाश

उन्हें अपने हिंदी फ़िल्मी करियर में कई बार असफलता का मुंह देखना पड़ा।  लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। उसके बाद उन्होंने मस्ती फिल्म से इंडस्ट्री में अपनी वापसी की।  इस फिल्म के बाद उन्होंने कल, नो एंट्री जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उसके बाद उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया।

LEAVE A REPLY

4 × two =