Gossipganj
Film & TV News

एकता कपूर ने नई नागिन को सस्पेंस बनाया लेकिन राज़ खुल गया?

0 75

एकता कपूर ने नई नागिन को सस्पेंस बनाया लेकिन राज़ खुल गया? , एकता कपूर के नागिन के तीसरे सीजन में मौनी की जगह क्रिस्टल डिसूजा को मौका मिल सकता हैं। कल एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नयी नागिन की एक तस्वीर को शेयर किया है। कल उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘एक नई नागिन आ चुकी है, शो से मौनी राय और अदा खान के बाहर होने के बाद अब नई नागिन का स्वागत करें, जल्द ही इस नागिन या नागिनों का खुलासा करेंगे. अब बस नागिन 3 का इंतजार करें।’

कल मौनी ने एकता की इस पोस्ट को इन्स्टाग्राम पर देखा तो उन्होंने लिखा कि इस बात को सुनकर मैं थोड़ी निराशा हुई, लेकिन मैं भी नई नागिन के लिए काफी उत्सुक हूं। इस कमेन्ट पर एकता ने लिखा तुम आज भी बालाजी का हिस्सा हो।

यह आँखें क्रिस्टल डिसूजा की आँखों की याद दिलाती है। वो एकता कपूर के कैंप का हिस्सा है। बात करें क्रिस्टल की तो उन्होंने आखिरी बार जी टीवी के मोस्ट पोपुलर शो ब्रह्मराक्षस में देखा गया था। इतना ही नहीं उन्हें कलर्स के नए शो ‘बेलन बहु’ का भी ऑफर आया है। क्रिस्टल शो में शिवानी के किरदार में नज़र आने वाली है। वही, मौनी के साथ साथ शो से अदा खान ने भी अलविदा कह दिया है। इस रोल के लिए तान्या शर्मा और विंद्या तिवारी का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में इन दोनों एक्ट्रेस ने ऑडिशन भी दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...