Gossipganj
Film & TV News

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो से पहले कर दिया कांड

नया शो लेकर आ रहे हैं कृष्णा वो भी कपिल से पहले

0 334

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो से पहले कर दिया कांड, कपिल शर्मा 25 मार्च से अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। इस शो के जरिए कपिल लंबे समय बाद जहां टीवी पर वापसी कर रहे हैं, वहीं कपिल को झटका देने के लिए उनसे पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। कृष्णा का ये नया शो आज रात (22 मार्च) से ही आॅन एयर हो रहा है।

बहरहाल कपिल भले ही 25 मार्च से आॅडियंस को गुदगुदाने पहुंच रहे हैं, लेकिन कृष्णा ने दर्शकों के नॉलेज पैक को बढ़ाने के लिए पहले ही कमर कस ली है। शो में कृष्णा अपने अलहदा अंदाज में दर्शकों को भारत की सैर करवाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इन दो कॉमेडियंस में बाजी कौन मार ले जाता है। वैसे बता दें कि अब तक तो कपिल की कॉमेडी ही कृष्णा पर ज्यादा भारी पड़ी है।

कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक एक बार फिर रियलिटी टीवी शो ‘ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ के नए सीजन के मेजबान के रूप में वापसी कर रहे हैं। इसमें भारत के विभिन्न कोनों की अनकही कहानियां सुनाई जाएंगी। शो के चौथे सीजन का प्रसारण गुरुवार से हिस्ट्री टीवी 18 पर होगा। हालांकि, दोनों ही शोज के कंटेट बिल्कुल अलग-अलग हैं।

शो की लॉन्चिंग को लेकर कृष्णा ने कहा- ‘ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ मेरे करियर के सबसे अधिक सफल शोज में से एक है। हर शूट में मैं भारत के बारे में नई चीजें सीखता हूं और इससे मैं पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो जाता हूं। आज भी, कुछ कहानियों के बारे में बात करके मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘इस महान देश के अनजाने पहलुओं को उनके गौरवशाली रूप में पेश करना सचमुच सम्मान की बात है। इस नए सीजन में कुछ बेहतरीन कंटेट होगा जो निसंदेह दर्शकों को पसंद आएगा।’ बीते दिनों कृष्णा ने ट्वीट कर अपने इस नए शो की जानकारी भी दी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...