Gossipganj.com
Film & TV News

कौन बनेगा करोड़पति का पहला प्रोमो रिलीज़ | केबीसी का हिंदोस्तान

कौन बनेगा करोड़पति का पहला प्रोमो रिलीज़ | केबीसी का हिंदोस्तान, अमिताभ बच्चन का सुपरहिट टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर लौटने वाला है और इसका पहला प्रोमो जारी हो गया है। हमेशा की तरह इस बार भी इस शो के लिए दर्शकों में क्रेज जारी है और इसका अंदाजा इस शो को लेकर बने फैंस के उत्साह से साफ पता लग जाता है। ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जाहिर है कि लोगों को अमिताभ बच्चन के कौन बनाएगा करोड़पति का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

सलमान खान का टीवी शो ‘दस का दम’ ऑफ एयर होने वाला है। ये शो 7-8 सितंबर को आखिरी बार प्रसारित होना है जबकि केबीसी इससे पहले ही जारी कर दिया जाएगा। ऐसे में सलमान खान के शो की जगह अब बिग बी का शो नहीं बल्कि उन्ही के भाई सोहेल खान का कॉमेडी रियल्टी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ ले सकता है। ये जानकारी डीएनए को सूत्र ने दी थी। इस शो को सोहेल खान बीते कई साल से जज करते आ रहे हैं। शो में बतौर जज उनके साथ अर्चना पूरन सिंह भी नजर आती है।

इस शो के पहले प्रोमो को जारी करते हुए मेकर्स ने लिखा है, ‘आ रहा है वो मंच जहां 18 सालों से महिलाएं दे रही हैं पुरुषों को बराबरी की टक्कर। ये हैं केबीसी का हिंदोस्तान।’ शो का प्रोमो भी बड़ा मजेदार है और इसमें उन महिलाओं की झलक दिखाई गई हैं जो इस गेम शो से न सिर्फ भारी भरकम राशि जीत कर घर लेकर गईं है बल्कि वो महिलाएं भी जिनके चुटीले अंदाज ने शो पर बिग बी की भी बोलती बंद करा दी है। देखिए इस शो का प्रोमो वीडियो।  आने वाले सोमवार से आप इस शो को हफ्ते के पांच दिन लगातार सोनी टीवी के चैनल पर रात 9 बजे देख सकेंगे।