Gossipganj.com
Film & TV News

कौन बनेगा करोड़पति 10 में सारे पतियों का राज खोल गई ये महिला!

कौन बनेगा करोड़पति 10 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि ये शो पूरा परिवार बैठ कर देख सकता है और साथ ही इसमें अमिताभ बच्चन के मजेदार सवाल भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। कोलकाता की सोमा चौधरी को बीते मंगलवार के एपिसोड में हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। शो के दौरान सोमा ने पतियों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि बिग बी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

हॉट सीट पर बैठते ही सोमा ने बिग बी से कहा, बहुत बार हाथ मिलाऊंगी और गले भी मिलूंगी। जब से मेरे पास फोन आया था सिर्फ आपके ही सपना आते थे। सोमा की बात सुनकर बिग बी उनके पति से कहते हैं, आप इनकी बात का बुरा मत मानना, ये सारी बातें सिर्फ यूं ही बोल रही हैं। सोमा ने आगे कहा, ”अरे नहीं, वो कुछ नहीं समझेगें मेरे पति इस बात को जानते हैं कि मेरी पत्नी धर्मेंद्र जी और अमित जी फैन है। मेरे पति जानते हैं कि मेरी पत्नी ऐसी ही है।”

बिग बी ने सोमा से कहा, ”नहीं आप ने अभी कहा कि आप मुझे पसंद करती हैं और मुझे सपने में भी देखती हैं।” सोमा ने कहा, ”जी हां, जो पसंद होता है तो वही तो सपने में आता है।” इस पर अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए कहा, ”मतलब आपको अपने पति पसंद नहीं है।” बिग बी की बात सुनकर वहां पर मौजदू सभी लोग हंस पड़ते हैं। जिस पर सोमा ने कहा, ”हर किसी से पूछ लीजिए कि किसके सपने में पति देव आता है।” सोमा की बात सुनकर बिग कहते हैं कि धन्य हैं आप देवी जी और वे तेजी से हंस पड़ते हैं। बता दें कि समय पूरा हो जाने के कारण शो में हॉर्न बज जाता है जिस कारण से सोमा हॉट सीट पर बैठकर भी गेम नहीं खेल पातीं। बुधवार यानी आज के एपिसोड में सोमा गेम खेलते हुए नजर आएंगी।