Gossipganj.com
Film & TV News

हिना खान के अरमानों पर फिरा पानी, क्रिस्टल डिसूजा ने काटा ‘कसौटी जिंदगी की’ से पत्ता

हिना खान के अरमानों पर फिरा पानी, क्रिस्टल डिसूजा ने काटा ‘कसौटी जिंदगी की’ से पत्ता, एकता कपूर ने जबसे ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीमेक को बनाने की घोषणा की है तबसे इस सीरियल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस सीरियल का प्रसारण अबसे कुछ हफ्ते बाद ही किया जाना है। कुछ दिन पहले ही इस सीरियल के टीजर को रिलीज किया गया था और बीते दिनों ही इसके प्रोमो की शूटिंग की तस्वीरें सामने आई है। आए दिन इस सीरियल को लेकर कोई ना कोई ऐसी खबर सामने आ रही है कि दर्शक की बेताबी बढ़ती ही जा रही है।

कुछ घंटे पहले ही एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके साथ उर्वशी ढोलकिया, अंकिता भार्गव और क्रिस्टल डिसूजा नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए एकता ने कैप्शन में #Komolika और #fromtheformertothelatter लिखा है। अब एकता इस कैप्शन और तस्वीर के जरिए क्या इशारा करना चाह ही है, इसका अंदाजा तो आसानी से लगाया जा सकता है।

तस्वीर और कैप्शन ने साफ झलक रहा है कि एकता कपूर के कसौटी जिंदगी के में क्रिस्टल डिसूजा कोमोलिका वाला किरदार निभाने वाली है। बता दें कि क्रिस्टल एकता की ना सिर्फ चहेती है बल्कि दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज भी है।

बता दें कि इस सीरियल में पार्थ समाथान और एरिका फर्नांडीस मुख्य रोल अदा करने वाले है। वहीं कोमोलिका वाले रोल के लिए हिना खान का नाम भी सामने आया था। इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए हिना ने जानकारी दी थी कि वह इस सीरियल के लिए एकता कपूर से मिली है लेकिन अभी तक मेरी ओर से कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। वहीं एकता ने सोशल मीडिया पर ये बात साफ कही थी कि कोमोलिका वाले रोल के लिए उनकी एक ही पसंद है और वहीं उनकी कोमोलिका बनेगी।