करण जौहर को उनकी मां ने कहा था, आज तो गा लिया अब गाना मत गाना

0
159
करण जौहर को

करण जौहर को उनकी मां ने कहा था, आज तो गा लिया अब गाना मत गाना, फिल्ममेकर करण जौहर ने स्कूल के दिनों में पहली बार अपना गायन कौशल दिखाया और तभी उनकी मां ने उन्हें दोबारा कभी न गाने की नसीहत दे दी थी। एक बयान के मुताबिक, करण ने ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के एक एपिसोड के दौरान ‘जाने तू या जाने ना’ गाया, तभी उन्होंने उस बीते वक्त को याद किया।

करण ने उस घटना को याद करते हुए कहा, ‘तब उन्होंने मुझसे कहा, बेटा, तुम जो चाहे करो लेकिन दोबारा कभी गाना मत गाना और मेरे सिंगिग करियर का वही अंत था।’ इस शो का प्रसारण टेलिविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है।करण ने बताया, ‘मैंने स्कूल के दिनों में एक बार अपनी गायन प्रतिभा दिखाई थी। मेरी मां चाहती थीं कि मैं गायन नहीं लिखावट या किसी अन्य प्रतियोगिता में भाग लूं, लेकिन मैंने गायन प्रतियोगिता में जाने का निर्णय लिया और जब मैं रात को घर गया तो मां को रोते देखा।’

इसे भी पढ़िए:   सूर्य पुत्र कर्ण के अभिनेता का दिल आया सीरियल की द्रौपदी पर, उसके बाद...

आपको बता दें कि हाल ही में स्टार प्लस के चर्चित रियलिटी शो इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार में कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाना चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी, करण जौहर और रोहित शेट्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है। करण और रोहित शेट्टी इस शो के जज हैं। वहीं, शो की शुरुआत में धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है। इसलिए इन्हें नोटिस जारी किया गया है।

इसे भी पढ़िए:   बिग बॉस 10 के बाद अब सलमान खान होस्ट नहीं करेंगें बिग बॉस का अगला सीजन

अफसरों का कहना है कि जल्द एड बंद नहीं किया गया तो इसमें सबसे ज्यादा नुकसान करण जौहर को हो सकता है, क्योंकि कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने में उन्हें दूसरी बार नोटिस भेजा गया है। ऐसे में उन्हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना हो सकता है। इस शो से जुड़े सभी लोगों को ‘सेरोगेटेड एड’ दिखाने का भी दोषी पाया गया है। नोटिस में सभी से 10 दिन में जवाब मांगा गया है, नहीं तो उनके खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दायर करेगा।

इसे भी पढ़िए:   नवजोत के नाराज़ होने पर कपिल शर्मा ने ये क्या कह दिया!

LEAVE A REPLY

five × five =