कपिल शर्मा का नया शो सोनी पर नाम होगा, फैमली टाइम विद कपिल शर्मा

0
134
कपिल शर्मा का

कपिल शर्मा का नया शो सोनी पर नाम होगा, फैमली टाइम विद कपिल शर्मा, कपिल शर्मा का टीवी पर उनके फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही कपिल के नए शो का प्रोमो सामने आया था और अब आखिरकार कपिल के इस शो का नाम भी सामने आ गया है। कपिल शर्मा के नए शो का नाम होगा फैमली टाइम विद कपिल शर्मा। हालांकि कपिल इस बार अपने साथ कौनसी टीम लेकर आ रहे हैं, इस बात का खुलासा अब भी नहीं हुआ है। अपने प्रोमो की तरह ही अपने शो के पहले पोस्‍टर में भी कपिल शर्मा अकेले ही नजर आ रहे हैं।

need ur best wishes 🙂 coming soon 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

याद दिला दें कि पिछले साल ऑस्ट्रे लिया से लौटते वक्ते फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा’ शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद कपिल के शो से अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी खुद को अलग कर लिया था। ‘द कपिल शर्मा’ शो के मुख्य कलाकारों के छोड़कर जाने के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती रही। नतीजा यह रहा कि कपिल को चैनल ने शो बंद करने तक की धमकी दे दी थी। इसके बाद कपिल ने कई बार अपने दोस्तों को वापस लाने और कुछ नए कॉमेडियंस को भी शो के साथ जोड़ने की कोशिश की थी। लेकिन कपिल की लाख कोशिशों के बावजूद भी शो नहीं चल सका था और चैनल को ‘द कपिल शर्मा’ शो बंद करना पड़ा। इस शो को बंद होने के बाद कपिल शर्मा को अपनी फिल्म फिरंगी से उम्मीद थी लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई।

इसे भी पढ़िए:   सुहैब इलियासी | इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का एंकर ही बन गया वॉन्टेड | उम्रकैद

यह तीसरी बार हो रहा है जब कपिल शर्मा अपना शो टीवी पर वापिस ला रहे हैं। सबसे पहले कलर्स पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के साथ आया कपिल शर्मा का शो सुपरहिट रहा था। लेकिन कुछ अनबन के बाद कपिल ने कलर्स पर अपना शो बंद कर दिया। उसके बाद कपिल की वापसी सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से हुई। लेकिन पिछले ही साल यह शो बंद हुआ। कपिल ने अपने नए शो का नाम आज ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़िए:   रवीना टंडन बन गई हैं लखन, देखिए उनका लाजवाब गेटअप

LEAVE A REPLY

11 − 3 =