Gossipganj.com
Film & TV News

सुनील ग्रोवर के शो में शामिल होंगे कपिल शर्मा के पुराने दोस्त

जियो एप पर प्रसारित होगा सुनील ग्रोवर का नया शो

0

सुनील ग्रोवर के शो में शामिल होंगे कपिल शर्मा के पुराने दोस्त, सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की अपकमिंग वेब सीरीज ‘दन दना दन’ का लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो सुनील के इस नए शो का हिस्सा कपिल शर्मा के पुराने साथी अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी बन सकते हैं। इसके अलावा सुयश राय के भी इस शो का हिस्सा बनने की खबरें सामने आ रही हैं। ये क्रिकेट एंगल के साथ एक कॉमेडी शो होगा और हर शुक्रवार से रविवार जियो एप पर इसे प्रसारित किया जाना है।

कपिल शर्मा के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की बात करें तो इस शो को लेकर अभी तक दर्शकों की रूखी प्रतिक्रिया ही मिली है। शो के दो एपिसोड अभी तक आ चुके हैं। इस दफा कपिल के शो का फॉर्मेट भी बदला गया है। शो में हालांकि इस दफा आॅडियंस का खूब ध्यान रखा जा रहा है, लेकिन एक्ट कमजोर हैं, जिन्हें देखकर दर्शक ‘द कपिल शर्मा शो’ को मिस कर रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- ‘आईपीएल के दौरान शो को लॉन्च करने से इसके मेकर्स घबरा रहे थे, लेकिन प्रीति और नीति ने इसी दौरान शो को लॉन्च करने का फैसला ले लिया। ये डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऐसा पहला शो होगा जिसमें क्रिकेट और कॉमेडी एक साथ देखने को मिलेगी। सुनील और शिल्पा इस शो में कमेंटर्स की भूमिका में नजर आएंगे।’

ऐसे में अली असगर और सुगंधा मिश्रा के इस शो को ज्वाइन करने से दर्शकों का मजा दोगुना होने वाला है। बता दें कि अली असगर और सुगंधा मिश्रा दोनों ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आ चुके हैं। हालांकि अब दोनों ने कपिल के बजाय सुनील ग्रोवर से हाथ मिला लिया है। बहरहाल हाल ही में सुनील ने मनमुटाव भुलाकर कपिल शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थी। बता दें कि पिछले दिनों कपिल और सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे। दोनों के इस झगड़े ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...