Gossipganj
Film & TV News

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के बंद होने के आसार, नहीं मिला सही रिस्पॉन्स

दर्शकों को समझ ही नहीं आया शो

0 79

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के बंद होने के आसार, नहीं मिला सही रिस्पॉन्स, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते 25 मार्च को अपने नए गेम शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के जरिए लंबे समय बाद टीवी पर वापसी करने वाले कपिल शर्मा को लेकर अब चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कपिल शर्मा के नए शो को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है कि इसे जल्द आॅफ एयर किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में चैनल के सूत्रों का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है। हां लेकिन ये जरूर है कि चैनल की ओर से कपिल को कई एपिसोड शूट कर तैयार रखने को कहा गया है।, जो कि अभी नहीं हो रहा है। फैंस इस शो के शुरू होने से पहले सुपर एक्साइटेड थे, लेकिन जैसे ही शो आॅन एयर हुआ दर्शकों को कपिल के नए शो का फॉर्मेट रास नहीं आया।

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो का फॉर्मेट एक गेम शो की तरह है, जिसको लेकर दर्शकों की अब तक की प्रतिक्रिया रूखी ही रही है। हालांकि, सोनी टीवी की ओर से शो के आॅफ एयर होने या फिर इन खबरों के खंडन को लेकर अभी तक कोई आॅफिसियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। हम भी यही उम्मीद कर रहे हैं कि शो के बंद होने की खबरें महज अफवाह ही निकलें, आखिर कपिल शर्मा टीवी पर पिछले कुछ सालों से लोगों का मनोरंजन तो कर ही रहे हैं।

कपिल के फैंस उनसे पुराने शो के फॉर्मेट के साथ ही लौटने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं। यहां तक कि इस शो में शामिल होने वाले सेलिब्रिटी गेस्ट भी इस समस्या को सॉल्व नहीं कर सकते हैं। कपिल की टीवी पर वापसी को लेकर फैंस ने जितना इंतजार किया था, उतना ही वह शो के आॅन एयर होते ही मायूस भी हुए। फैंस की ओर से शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है और अब ऐसी खबरें भी उड़ने लगी हैं कि शो को जल्द बंद भी किया जा सकता है। हालांकि चैनल की ओर से ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लगातार तब से ही विवादों में घिरा हुआ है जब पहली दफा तकनीकी दिक्कतों का हवाला देते हुए इस शो के लिए रखी गई प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई थी। इसके बाद खबरें आई कि कपिल ने अपने शो में ‘बागी 2’ के प्रमोशन के लिए आ रहे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी है। इसके बाद पिछले कुछ दिनों पहले ही यह भी खबरें सामने आई थी कि कपिल ने रानी मुखर्जी के साथ भी शो के लिए शूट कैंसिल कर दिया। रानी तब तक कई घंटों इंतजार करती रही, जब तक उनकी टीम ने शूट कैंसिल होने की बात नहीं कही। कुल मिलाकर ऐसा ही लग रहा है कि कपिल शर्मा के साथ कुछ भी इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...