Gossipganj.com
Film & TV News

कपिल शर्मा का हाल देखकर फैन्स परेशान, विवादों ने कर दी कपिल शर्मा की ऐसी हालत!

सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद कपिल के हालात बिगड़ते गए

कपिल शर्मा का हाल देखकर फैन्स परेशान, विवादों ने कर दी कपिल शर्मा की ऐसी हालत! लाइमलाइट से दूरी बना रहे कपिल कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। कपिल की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जी हां, इस तस्वीर में वो पेट डॉग चीकू के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। कपिल के एक फैन पेज पर यह तस्वीर शेयर की हुई है। टीवी इंडस्ट्री में राज करने वाले कपिल शो बंद होने के बाद पिछले कुछ समय से वो लाइमलाइट से दूर है। अपने बुरे बिहेवियर के कारण वो धीरे-धीरे अपनी पॉपुलैरिटी खोते गए। इसका आगे नतीजा यह हुआ की वो इंडस्ट्री से दूर हो गए।

पिछले दिनों जब कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कपिल को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था। उनका बदला हुआ लुक सबको चौकाने वाला था। इस दौरान उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ दिखाई दिया। और तो और उनको देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे उनकी हालत बहुत नाजुक है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल के करियर इस कदर डूब गया कि फिर से संभल ही नहीं पाया। अपने डूबता हुए करियर को देखते हुए कपिल डिप्रेशन में चले गए। कपिल फ़िलहाल कुछ समय से लाइमलाइट की दुनिया से तो दूर हैं।

खबर के मुताबिक, फिल्म डायरेक्टर विनोद तिवारी कपिल शर्मा की कॉन्ट्रोवर्सियल लाइफ पर फिल्म बनाना चाहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने खुद ये इच्छा जाहिर की है। विनोद तिवारी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू की सफलता को देखने के बाद मेरी इच्छा कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने की है। दर्शकों के सामने कपिल की पूरी कहानी आनी चाहिए। हम कपिल शर्मा के साथ साल 2010 में फिल्म बनाने वाले थे लेकिन कुछ कारणों के वजह से ऐसा नहीं हो पाया लेकिन अब हम कपिल पर फिल्म बनाना चाहेंगे।’ लेकिन इतना तो है कि कपिल शर्मा की ये हालत देख कर उनके चाहने वाले परेशान हैं।