Gossipganj
Film & TV News

कपिल शर्मा ने गालियों वाले ट्वीट पर कहा, मैंने दिल से लिखा था

कपिल शर्मा की टीम ने डिलीट कर दिए थे ट्वीट

0 32

कपिल शर्मा ने गालियों वाले ट्वीट पर कहा, मैंने दिल से लिखा था, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा गुरुवार शाम को सलमान खान के सपोर्ट में किए ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चाओं में आ गए हैं। अभद्र भाषा से भरे ट्वीट्स में जहां कपिल ने सलमान खान का सपोर्ट किया था वहीं मीडिया को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। हालांकि इसके बाद कपिल ने जानाकारी दी कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था लेकिन कपिल ने अपने माफीनामे के ट्वीट को भी डिलीट कर दिया है।

इसके बाद कपिल ने रात 11:48 पर फिर से एक ट्वीट किया ये वाकई हैरान करने वाला है। कपिल ने माफीनामे के ट्वीट को डीलीट करने के बाद इस ट्वीट में लिखा, ”मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था।। मेरी टीम ने मेरे वो सभी ट्वीट डीलीट किए। लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वो कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है। बेशर्म।” हैरान करने वाली बात ये है कि कपिल ने इस ट्वीट को भी कुछ ही देर में डीलीट कर दिया। बता दें कपिल ने रात में किए इस ट्वीट में रिपोर्टर के लिए एक बार फिर से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। कपिल ने कल शाम से एक एक कर कई सारे ट्वीट किए जिन्हें कुछ ही देर में वो डीलीट भी करते रहे।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के अकाउंट से गुरुवार शाम को कई ट्वीट किए गए जिसमें कुछ ट्वीट्स सलमान खान के पक्ष में भी थे। सलमान का पक्ष लेते हुए कपिल के अकाउंट से ट्वीट किया गया, “मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं की हमने। शेर का शिकार किया… मैं मिला हूं उनसे। सलमान बहुत लोगों की मदद करता है। अच्छा आदमी है। मुझे नहीं पता उन्होंने ये किया है या नहीं। लेकिन उनके अच्छे पक्ष को देखा जाना चाहिए। घटिया सिस्टम। मुझे अच्छा काम करने दो।”

इसके अलावा भी कई और ट्वीट किए गए जिसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन उनकी सफाई के बाद ऐसा लगा कि उनका अकाउंट हैक हुआ था। इस बारे में कपिल ने जानकारी देते हुए लिखा, “मेरा अकाउंट हैक हो गया था, कृपया पिछले अपमानजनक ट्वीट्स को अनेदखा कर दें। आप को हुई दिक्कत के लिए मैं माफी मांगता हूं।” लेकिन कुछ ही देर में उनके अकाउंट से माफीनामे को भी हटा लिया गया। मामला यहीं नहीं थमा माफीनामे के बाद कपिल शर्मा ने रात में फिर से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि माफीनामे से पहले जो भी ट्वीट किए गए थे वो कपिल ने अपनी मर्जी से लिखे थे लेकिन उनकी टीम ने सारे ट्वीट डीलीट कर दिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...