Gossipganj
Film & TV News

कपिल शर्मा | एक महीने के लिए कपिल का शो चैनल पर सस्पेंड

'फैमिली टाइम विद कपिल' पर संकट के बादल

0 279

कपिल शर्मा | एक महीने के लिए कपिल का शो चैनल पर सस्पेंड, कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक पत्रकार को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किये थे। पत्रकार ने उनपर आरोप लगाया था कि कपिल ने उनके बेटी के बारे में भी अभद्र बात की हैं। अब खबरें है कि कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ समय से पहले ही बंद हो सकता है। कपिल शर्मा के नये शो को लेकर फैंस काफी उत्‍साहित थे। लेकिन कपिल अपने शो के बजाय अपने गलत रवैये के चलते सुर्खियों बटोर रहे हैं। 25 मार्च को कपिल का शो ऑनएयर हुआ था।

हाल ही में कपिल ने अपनी पूर्व मैनेजर प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं उनके पुराने को-स्टाकर्स कृष्णाि अभिषेक, भारती सिंह और शिल्पाथ शिंदे ने कपिल का समर्थन किया है और लोगों से अपील की है उन्हें  समझने की कोशिश करें। वहीं पीति सिमोस ने कपिल शर्मा को खुला पत्र लिखा है और कहा है कि हमे आपकी मदद करने दें। इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, शो के होस्‍ट कपिल शर्मा का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं है और हर हफ्ते शूट कैंसिल कर रहे हैं। ऐसे में चैनल के पास इस शो को एक महीने तक निलंबित करने के अलावा कोई विकल्‍प नहीं है। शो को अच्‍छे रिव्‍यूज नहीं मिले है और कपिल शर्मा की पॉपुलैरिटी की वजह से शो ने टीआरपी चार्ट में जगह बनाई है।

सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि,’ कपिल के नये शो का पहला एपिसोड पहले जैसा नहीं था। कपिल की पॉपुलैरिटी की वजह से शो ने टीआरपी में अच्‍छी जगह बनाई और दूसरा 7 महीने बाद वे टीवी पर वापसी कर रहे थे।’  कपिल शर्मा को पहले हफ्ते में ‘हिचकी’ अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ शूट करना करना था लेकिन शूटिंग कैंसिल कर दी गई। कपिल अपने निजी कारणों से शूटिंग नहीं कर पाये। चैनल पर वीकेंड में ‘द कपिल शर्मा शो’ के पुराने एपिसोड्स को ही दिखाया जा रहा है। सूत्र ने लीडिंग वेबसाइट को यह भी बताया कि, ‘चैनल कपिल के स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं और पर्सनल प्रॉब्लम्स के सुलझाने तक इंतजार करने को तैयार है ताकि इसके बाद वे काम पर पूरी तरह से फोकस कर सकें।’ नतीजतन, चैनल ने अप्रैल के पूरे महीने किसी भी नये एपिसोड को शूट नहीं करने का निर्णय लिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...