Gossipganj
Film & TV News

दर्शकों ने नकारा कपिल शर्मा के शो, सुनील ग्रोवर मामले का साइड इफेक्ट

0 54

दर्शकों ने नकारा कपिल शर्मा के शो, सुनील ग्रोवर मामले का साइड इफेक्ट , कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का मामला उलझता ही चला जा रहा है। सेलेब्स वर्ल्ड में भी इसकी खासी चर्चा है। आलम यह है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट ऐपिसोड को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। इसका प्रमाण सोशल मीडिया पर मिल रहा फैन्स का रिस्पांस है।

बीते कुछ दिनों से कपिल शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक के बाद एक ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जो जनता के बीच कपिल की छबि को धूमिल कर रही है। दूसरी तरफ अभी भी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुनील ग्रोवर शो पर लौटेंगे या नहीं। सोशल मीडिया के गलियारों में यह चर्चा भी चल पड़ी है कि सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा जल्द ही एक नया शो लेकर आ सकते हैं। यह कयास सुनील के उस ट्वीट के बाद लगना शुरू हुए जिसमें उन्होंने एक शो डॉ गुलाटीज क्लिनिक के नाम से करने का जिक्र किया।

आंकड़ों के मुताबिक कपिल शर्मा के शो के लेटेस्ट ऐपिसोड को करीब 15 हजार लोगों ने पसंद किया जबकि 51 हजार से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया। निश्चित रूप से यह आंकड़ा कपिल के लिए चौंकाने वाला है। आपको बता दें कि इस ऐपिसोड में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर शूटिंग पर मौजूद नहीं थे। इस बार कपिल के साथ शो पर केवल कीकू शारदा, रोशेल और राजीव ठाकुर नजर आए। बतौर मेहमान फिल्म ‘नाम शबाना’ के कलाकार तापसी पन्नू और मनोज बाजपेई भी मौजूद थे। हालांकि इस दौरान कपिल शर्मा भी कुछ बूझे-बूझे से दिखे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...