Gossipganj.com
Film & TV News

कपिल शर्मा ने कहा , गालियां देकर अपना गुस्सा कम कर लेता हूं

रोज़ाना 23 गोलिंया खा रहे हैं कपिल शर्मा

0

कपिल शर्मा ने कहा , गालियां देकर अपना गुस्सा कम कर लेता हूं, टीवी के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में है। पिछले कुछ दिनों से कपिल लगातार गलत वजहों से खबरों में बने हुए है। पहले सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर के साथ उन्होंने बहस की। इसके बाद कपिल का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ को भी लोगों ने पसंद नहीं किया। इस वाकये के बाद से ही कपिल एक ऐसे विवाद में फंसे कि हर कोई दंग रह गया।

फिल्म समीक्षत सुभास झा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल पिछले कुछ सालों से अपने साथ हो रहे धोखों से काफी परेशान हो चुके है। कपिल जिस दौर से अभी गुजर रहे है वह काफी भयावह है। इस रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने कहा है कि हर कोई अपने अपने तरीके से गुस्से को बाहर निकालता है और मैं अपने गुस्से को गालियों से निकालता हूं।

दरअसल पिछले दिनों कपिल का एक ऑडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह एक न्यूज पोर्टल के संपादक के को गाली देने के साथ-साथ मारने की धमकी दे रहे थे।, खैर कपिल ही ऐसे शख्स नहीं है जिन्हें धोखों और मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग इस मुश्किल घड़ी से गुजरे है, लेकिन जिस तरह से कपिल इस स्थिति का सामना कर रहे है वह सही नहीं है। कपिल को लेकर ऐसी खबरें आ रही है, जिसे पढ़कर कोई भी हैरान हो सकता है। बता दें कि कपिल इन दिनों काफी हैवी डोज पर है और वह हर दिन कुल 23 दवाइयां खाते है।

इस वाकये के बाद कपिल ने ट्विटर पर भी संपादक को काफी गालियां दी और कुछ ही देर में उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट भी कर दिए। कपिल को इस मुश्किल दौर से गुजरता हुआ देखकर कई लोगों उनके सपोर्ट में आ गए और उन्होंने मीडिया के साथ-साथ लोगों से गुजारिश की वह कपिल को कुछ दिनों के लिए अकेला ही छोड़ दें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...