Gossipganj
Film & TV News

कंगना रनौत करना चाहती थीं रोहित से रोमांस, रोहित शेट्टी ने हाथ जोड़ लिए

0 33

कंगना रनौत करना चाहती थीं रोहित से रोमांस, रोहित शेट्टी ने हाथ जोड़ लिए, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्माता-निर्देशक करण जौहर पिछले दिनों सुर्खियों में रहे। फिल्म जगत की क्वीन यानी की कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में करण जौहर और कंगना ‘नेपोटिज्म’ के कारण फिल्म जगत में काफी चर्चा हुई। हाल ही में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में कंगना गेस्ट बनकर पहुंची थी, इसी दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी से कंगना के लिए एक डायलॉग बोलने के लिए,लेकिन रोहित शेट्टी ने करण जौहर को इंकार कर दिया।

रोहित शेट्टी का कहना है कि वह कंगना रनौत से उलझना नहीं चाहते। फिलहाल कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना महारानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव पर है।

रोहित को फिल्म ‘दीवार’ का डायलॉग बोलना था, ”आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपटी है, बैंक बैलेंस हैं, बंगला है, गाड़ी है, तुम्हारे पास क्या है?” रोहित इस सीन को करने के लिए तैयार हो गए थे, जैसे ही करण जौहर ने एक्शन बोला। वैसे ही कंगना ने रोहित को टच किया इसके बाद रोहित पीछे हट गए और बोले, ”न भाई, इससे पंगा कौन लेगा।” बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बीच ‘नेपोटिज्म’ को लेकर तीखी बहस हुई थी।

शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में इसी शो में अभिनेत्री कंगना रनौत भी मेहमान बनकर पहुंची थीं। शो में करण जौहर, रोहित शेट्टी का एक अलग रुप देखना चाहते थे, जिसमें उन्होंने रोहित को कंगना के साथ एक फिल्म का सीन करने को कहा जिसमें करण डायरेक्टर का रोल निभा रहे थे। रोहित को सीन में ऐसा दिखाना था कि वह कंगना के पुराने प्रेमी हैं और उन्हें वह अपनी लाइफ में वापस लाना चाहते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...