Gossipganj
Film & TV News

जूही परमार की तलाक की खबर निकली सच्ची, पति पत्नी ने फाइल किया केस

0 93

जूही परमार की तलाक की खबर निकली सच्ची, पति पत्नी ने फाइल किया केस, ‘कुमकुम’ सीरियल से फेवरेट बहू तक का सफर तय करने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस जूही परमार इन दिनों काफी सुर्खियों में है। जिसके पीछे की वजह कोई नया सीरियल नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। कुछ दिन पहले दोनों ने इस बात से किनारा कर लिया था कि वो डिवोर्स लेने वाले हैं लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है क्योंकि दोनों ने डिवोर्स फाइल कर दिया है।

जूही कुछ समय पहले करम ‘फलदाता शनि’ सीरियल में दिखाई दी थीं। जूही बिग बॉस सीजन 5 की विनर रह चुकी हैं। इन्होंने कई सारे सीरियल में काम किया है लेकिन ‘कुमकुम’ सीरियल से ये काफी फेमस हो गई थी। जूही परमार और सचिन श्रॉफ एक फिल्म सेट पर मिले थे। दोनों के बीच वहीं से थोड़ी बातचीत शुरू हुई थी और महज 5 महीने में ही दोनों ने साथ रहने का फैसला कर शादी कर ली। दोनों की 4 साल की बेटी है जिसका नाम समायरा है।

इन दोनों की शादी को 10 साल बीत चुके हैं लेकिन दोनों करीब एक साल से अलग रह रहे हैं। हाल ही में दोनों ने डिवोर्स ब्रांदा फैमिली कोर्ट में फाइल किया है। इन दोनों के डिवोर्स लेने की खबरें इसी साल 19 सितंबर को सुनने में आई थी लेकिन दोनों ने इस बात से किनारा कर लिया था। खबरों की मानें तो दोनों ने आपसी सहमति से तलाक फाइल किया है। वहीं उनकी बेटी समायरा की कस्टडी जूही परमार को मिल सकती हैं। इन दोनों ने साल 2009 में रॉयल तरीके से शादी जयपुर में की थी। उनके पति सचिन श्रॉफ भी जाने माने एक्टर हैं और दोनों कुछ दिन पहले ‘संतोषी मां’ सीरियल में एक साथ दिखाई दिए थे।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में जूही ने बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है जोकि उन्हें पसंद नहीं है। तो वहीं सचिन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ही खुलासा किया था कि जूही शॉर्ट टेम्पर्ड (जल्द ही गुस्सा हो जाना) हैं। फिलहाल बताया जा रहा है कि तलाक के बाद बेटी समायरा को जूही अपने पास ही रखेंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...