जूही परमार लेंगी अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक, आठ साल से रिश्ते में थे दोनों , छोटे पर्दे की दुनिया से बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई हैं। खबर हैं की, कुमकुम से पोपुलर हुई जूही परमार अपने पति से तलाक लेने वाले हैं। जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक जूही और उनके पति सचिन श्रॉफ एक दुसरे से अलग होना चाहते हैं। बता दें, जूही और उनके पति सचिन टीवी के दुनिया केपॉपुलर कपल में से एक हैं। इन दोनों की फैन्स फॉलोइंग भी काफी अच्छी है लेकिन जब से इन दोनों के अलग होने की खबर सामने आई हैं, तब से इन दोनों के फैन्स के बीच निराशा फ़ैल गई है। उनके फैन्स को विश्वास नहीं हो रहा हैं की टीवी का ये प्यारा कपल भी कभी अलग हो सकता हैं।

इसे भी पढ़िए:   एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अब तलाक नहीं लेंगे! जानिए असली कारण

वैसे, ये पहली बार नहीं हैं जब इन दोनों के अलग होने की खबर मीडिया में आई हो। इससे पहले भी इन दोनों के तलाक को खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन इन दोनों में इस खबर को महज एक अफवाह बताते हुए झुठला दिया था। लेकिन अब कैसा लगता हैं इन खबर पर अब सचाई की पक्की मोहर बहुत जल्द लगने वाली हैं। हालांकि  जूही और सचिन दोनों से ही इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

इसे भी पढ़िए:   दर्शकों ने नकारा कपिल शर्मा के शो, सुनील ग्रोवर मामले का साइड इफेक्ट

ये दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे से अलग रह रहे है। कुछ सालों से इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। जिस वजह से यह दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। काफी दोनों से एक दुसरे से अलग रहने के बाद इन दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया हैं। बात दें, ये दोनों अपनी आठ साल को शादी तोड़ते हुए अलग होने वाले है। साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने अग्नि के सामने सात फेरे लेते हुए शादी की थी। उनकी एक चार साल की बेटी भी है। उनकी इस बेटी का नाम समायरा है।

इसे भी पढ़िए:   बिग बॉस के टॉयलेट पर चला बुलडोज़र, नगर निगम ने की कार्रवाई

LEAVE A REPLY

20 − five =