Gossipganj
Film & TV News

नकुल मेहता के हाथ लगी ऐसी चीज़ की सुन कर आप चौंक जाएंगे

इश्कबाज़ फेम नकुल मेहता को मिला ज़बरदस्त मौका

0 312

नकुल मेहता के हाथ लगी ऐसी चीज़ की सुन कर आप चौंक जाएंगे, नकुल मेहता किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते है। इन दिनों नकुल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में नजर आते है। इस सीरियल में नकुल बिजनेसमैन शिवाय सिंह ओबेरॉय का रोल अदा करते है। इसी सीरियल की वजह से नकुल की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और अब सोशल मीडिया पर नकुल की फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है।

बात की जाए ‘इश्कबाज’ की तो इन दिनों इस सीरियल में भंयकर ड्रामा चल रहा है। वीर ओबेरॉय मेनशन में घुसकर लोगों की जिंदगी तबाह करना चाहता है। कुछ ही दिन में भव्या और रुद्र की शादी है लेकिन वीर और सौम्या यह प्लानिंग कर रहे है कि किसी भी तरह यह शादी टूट जाए। दरअसल सौम्या ओबेराय खानदान की बहू बनने का सपना देख रही है और इस सपने को सच करने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है। यहां तक की वह वीर के कहने पर आर्यन की जान भी दांव लगाने को तैयार हो गई थी, हालांकि अनिका, सौम्या और गौरी ने आर्यन को बचा लिया। आने वाले दिनों में इस सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आएगा।

बता दें कि नकुल को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़कर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। इंडिया फोरम की एक खबर की माने तो बहुत जल्द नकुल वेब की दुनिया में मशहूर टॉक शो ‘सन ऑफ अबीश’ में नजर आएंगे। इस शो को कॉमेडियन अबीश मैथ्यू होस्ट करते है। बहुत जल्द इस शो का चौथा सीजन भी शुरु होने वाला है। हाल ही में नकुल ने इस शो के लिए शूटिंग है। बता दें कि नकुल इस शो में मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। नकुल के अलावा कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। नकुल ने सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ से टीवी पर अभिनय की पारी शुरु की थी। इसके बाद वह ‘इश्कबाज’ के स्पिन ऑफ ‘दिल बोले ओबेरॉय’ में भी नजर आएं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...