Gossipganj
Film & TV News

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर नज़र आएगे सीरियल पोरस में, फारसी योद्धा का किरदार

0 161

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर नज़र आएगे सीरियल पोरस में, फारसी योद्धा का किरदार, छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘पोरस’ में अब एक नए सितारे का नाम जुड़ने जा रहा है। खास बात यह है कि यह कोई आम नहीं सितारा नहीं बल्कि एक इंटरनैशनल रेसलर और बॉडी बिल्डर है।  शो में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए ऐरन डब्ल्यू रीड को हायर किया गया है। पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर और दुनिया के सबसे लंबे कद के बॉडी बिल्डर कहे जाने वाले ऐरन वर्तमान में भारत में हैं और उमरगांव में रह रहे हैं। यहीं पर शो का सेट लगा हुआ है। ऐनर ने ‘द सुपरनैचरल लाइफस्टाइल’ नाम से किताब भी लिखी है। वह 7 बार बॉडी बिल्डिंग चैंपियन रह चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6.7 फीट के ऐरन सेट पर मजेदार समय गुजार रहे हैं और वह अपने साथी कलाकारों से हिंदी सीखने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी डाइट का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। उनके लिए पोषक आहार और जिम की व्यवस्था भी की गई है। वह एक फारसी योद्धा के रोल में नजर आएंगे जिसे इस दुनिया का सबसे बड़ा और अजेय लड़ाका माना जाता है। राजा कनिष्क और पोरस के साथ ऐरन एक जंग लड़ते नजर आएंगे।  खबर है कि पिछले दिनों ऐरन एक कार्यक्रम के लिए मुंबई आए थे। उसी दौरान निर्माता उनसे मिले थे और बात आगे बढ़ी. वे इस किरदार में बिल्कुल फिट होते हैं, और उनके डायलॉग्स को डब किया जाएगा।

बता दें, जब ऐरन 4 साल के थे तो उन्हें बताया गया कि वह ल्यूकेमिया बीमारी से ग्रसित हैं। 7 साल की उम्र तक उन्हें कीमोथेरेपी से गुजरना पड़ा लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। वह अपनी लाइफस्टाइल और मेहनत से इन बीमारियों से लड़कर जीते।  गौरतलब है कि ‘पोरस’ ने अपनी स्टारकास्ट की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं और यह शो अपने बेहतरीन विजुअल्स के कारणा चर्चा में है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...