Gossipganj
Film & TV News

रिया सुबोध बनीं इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता

0 109

रिया सुबोध बनीं इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता , अहमदाबाद की रहने वाली रिया सुबोध एमटीवी के मशहूर शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के तीसरे सीजन की विजेता बन चुकी हैं। वहीं सविता कर्की और श्वेता राज इस शो के पहली और दूसरी रनर अप रही। बता दें कि तीसरे सीजन का थीम फैशन गेट्स टफ था और इसी थीम को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इस सीजन को काफी टफ भी बनाया था। बता दें कि फैशन की दुनिया में जाने से पहले इस शो में कुछ चुनिंदा लड़कियों को टॉन्सफॉर्म करके उनमें एक अलग तरह का कॉन्फिडेंस भरा जाता है।

रिया ने इस खिताब को जीतने के बाद कहा कि, “इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल मेरे लिए लाइफटाइम एक्सपीरियंस है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूँ क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स में से मैं ही ऐसी थी जिसे फैशन की दुनिया का कोई अनुभव नहीं था।” रिया ने आगे कहा कि, “मेरे लिए सबसे बड़ा हाइलाइट मिलिंद सोमन और मलाइका मैम के साथ वाला फोटोशूट रहा। जब मैंने इस शो में आने का फैसला लिया था तभी से मुझे पता था कि इस शो से मेरी जिंदगी बदलने वाली है और जैसे ही सभी जज ने फिनाले में मेरा नाम लिया तो मेरी आँखों के सामने सारी यादें वापस आ गई। मैं ये कहना चाहूँगी कि ये मेरे माता पिता के सपोर्ट के बिना पूरा नहीं होता साथ ही शो के मेकर्स का शुक्रिया अदा करना चाहूँगी इन लोगों ने मुझे मॉडल के रुप में मुझे नई पहचान दी है।”

बता दें कि इस शो में बॉलीवुड की हॉट हसीना मलाइका अरोड़ा जज के रुप में दिखाई दी और सभी कंटेस्टेंट्स को मलाइका की ओर से कई ऐसे टिप्स दिए गए है कि भले ही जो लोग इस ट्रॉफी को ना जीत पाए हो लेकिन ये टिप्स उनके लिए हमेशा काम आएंगे। मलाइका के अलावा इस शो के जज पैनल में मिलिंद सोमन, डब्बू रतनानी और अनुषा डांडेकर के साथ नीरज गाबा भी नजर आएं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...