Gossipganj
Film & TV News

हेमंत बृजवासी ने ‘राइजिंग स्टार 2’ का खिताब किया अपने नाम

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार 2’

0 132

हेमंत बृजवासी ने ‘राइजिंग स्टार 2’ का खिताब किया अपने नाम, भारतीय दर्शकों ने पिछले सालों में कई सारे सिंगिंग रिएलिटी शोज देखे हैं, इनमें से कुछ तो पहले सीजन के बाद दोबारा वापस लौटने में नाकाम रहे और कुछ दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहे। जो शोज मशहूर हुए उन्हीं में से एक है ‘राइजिंग स्टार’, जिसका दूसरा सीजन बीती रात (15 अप्रैल) को खत्म हुआ है। इस शो पर दिलजीत दोसांझ, शंकर महादेवन और मोनाली ठाकुर जैसे जाने-माने संगीत के दिग्गजों ने प्रतियोगियों के हुनर को तराशने का काम किया।

आपको बता दें कि ‘राइजिंग स्टार 2’ न केवल अच्छे प्रतियोगियों के लिहाज से बल्कि व्यूअरशिप के मामले में भी काफी सफल रहा है। यह शो अरबन सेगमेंट में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला रिएलिटी शो रहा। यहां तक कि राइजिंग स्टार पहले एपिसोड के बाद ही टॉप 10 शोज में अपनी जगह बनाने में सफल रहा था। हमें पूरी उम्मीद है कि इसके निर्माता जल्द ही नए सीजन के साथ टीवी पर दोबारा दस्तक देंगे।

अगर शो के विजेता की बात की जाए तो वो हेमंत बृजवासी रहे हैं। हेमंत बृजवासी ने ‘राइजिंग स्टार 2’ के फिनाले में विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली को पछाड़कर विजेता का ताज अपने नाम किया है। वैसे तो इन तीनों प्रतियोगियों ने भी अपने हुनर से सभी का दिल जीता लेकिन हेमंत बृजवासी ने फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के ‘अलविदा’ गाने पर ऐसे सुर छेड़े कि सभी उसमें डूब गए। हेमंत बृजवासी को अपने इस परफॉर्मेंस के लिए 83 प्रतिशत वोट्स मिले और वो सभी को पछाड़कर विजेता बन गए।

‘राइजिंग स्टार 2’ के विजेता हेमंत बृजवासी की उम्र अभी केवल 20 साल है और उन्होंने इतनी सी है उम्र में ही दो रिएलिटी सिंगिंग कॉम्पटीशन्स के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है। ‘राइजिंग स्टार 2’ के बारे में तो अब हमें कुछ बताने की जरूरत है नहीं, इस शो के साथ-साथ हेमंत ‘सारेगामाप लिटिल चैम्प 2009’ के विजेता भी रह चुके हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जिस तरह से ‘राइजिंग स्टार 2’ और ‘सारेगामापा लिटिल चैम्प 2009’ में हेमंत के हुनर को सम्मान दिया गया है, वैसे ही बॉलीवुड भी उन्हें सम्मानित करेगा और फिल्मों में गाने का मौका देगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...